बांग्लादेश के मुख्य कोच रसेल डोमिंगो ने खुलासा किया है कि मुशफिकुर रहीम अब खेल के सबसे छोटे प्रारूप में विकेटकीपिंग नहीं करना चाहते हैं। डोमिंगो ने ये खुलासा रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में बांग्लादेश की टीम को मिली हार के बाद किया है। मुख्य कोच ने ये भी बताया है कि कौन सा खिलाड़ी भविष्य में अब बांग्लादेश की टीम के लिए विकेटकीपिंग करता नजर आएगा।

बांग्लादेश के कोच ने लगाया मुशफिकुर रहीम पर आरोप

रसेल डोमिंगो के हवाले से क्रिकइंफो ने लिखा है,

“योजनाओं में बदलाव आया है। शुरुआत में मुशी(मुशफिकुर रहीम) से बात करने के बाद वह दूसरे गेम के बाद भी कीपिंग करने वाले थे, लेकिन उसने मुझसे कहा कि वह शायद अब टी20 में विकेटकीपिंग नहीं करना चाहता, इसलिए हमें आगे बढ़ना होगा। मुझे नहीं लगता कि मुशफिकुर की इस प्रारूप में बने रहने की इच्छा अब अच्छी है। हमें नूरुल हसन सोहन पर ध्यान देना होगा और उन्हें प्रतियोगिता में जाने के लिए विकेटकीपिंग करने देनी होगी।”

मुशफिकुर रहीम देंगे अब अपनी सफाई

मुशफिकुर को अभी खुलकर सामने आना है और कहानी के अपने पक्ष का खुलासा करना है कि वह खेल के सबसे छोटे प्रारूप में विकेटकीपिंग दस्ताने क्यों नहीं पहनना चाहते हैं। स्पिनर एजाज पटेल के चार विकेट से न्यूजीलैंड को 128 रनों का बचाव करने में मदद मिली और रविवार को यहां शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में पांच मैचों की सीरीज के तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में बांग्लादेश को 52 रनों से हरा दिया।

इस जीत के साथ न्यूजीलैंड ने इस सीरीज की अपनी पहली जीत दर्ज की और पांच मैचों की सीरीज अभी भी 2-1 से बांग्लादेश के पक्ष में है। चौथा टी20 मैच अब बुधवार को खेला जाएगा। 129 रनों का पीछा करते हुए बांग्लादेश का कोई भी बल्लेबाज ज्यादा नहीं टिक सका और शीर्ष स्कोरर मुशफिकुर रहीम थे, क्योंकि उन्होंने 20 रनों की पारी खेली थी। बांग्लादेश की पारी 19.4 ओवर में ही 76 रन पर ढेर हो गई।