बांग्लादेश के कोच ने कहा भारत की अनुभवहीन गेंदबाजी का मिलेगा

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

बांग्लादेश टीम के कोच ने कहा भारत के कम अनुभवी गेंदबाजी यूनिट का उठायेंगे फायदा 

बांग्लादेश टीम के कोच ने कहा भारत के कम अनुभवी गेंदबाजी यूनिट का उठायेंगे फायदा

भारत दौरे पर आई बांग्लादेश की टीम ने पहले दिल्ली के मैच में बहुत शानदार जीत दर्ज की थी. लेकिन राजकोट में भारतीय टीम ने वापसी कर ली. अब इन दोनों टीमों के बीच तीसरा मुकाबला नागपुर में कल खेला जाना है. जिसके तैयारी को लेकर अब बांग्लादेश के कोच ने भारतीय गेंदबाजो को निशाने पर लेने की बात की है.

बांग्लादेश के कोच ने कहा भारत की कम अनुभवी गेंदबाजी का उठायेंगे फायदा

बांग्लादेश टीम के कोच ने कहा भारत के कम अनुभवी गेंदबाजी यूनिट का उठायेंगे फायदा 1

नागपुर में होने वाले तीसरे टी20 मैच में अपनी तैयारी के बारें में बोलते हुए बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो ने प्रेस कांफ्रेस में कहा कि

इसमें कुछ बताने के लिए नहीं है, उनकी गेंदबाजी बहुत अनुभवहीन है. इसके कारण यदि हमने अच्छी बल्लेबाजी और कुछ बड़े शॉट खेले तो उन्हें दबाव में डाला जा सकता है.

लेकिन उसके लिए हमें अपनी योजना पर सही काम करना होगा. उनकी टीम बहुत अच्छी है लेकिन यदि हम अपने क्षमता के अनुसार खेले तो उनकी गेंदबाजी को दबाव में लाया जा सकता है. मुझे लगता है ओस का प्रभाव मैच पर रहेगा.

टॉस की अहमियत पर बोले बांग्लादेश के कोच

बांग्लादेश टीम के कोच ने कहा भारत के कम अनुभवी गेंदबाजी यूनिट का उठायेंगे फायदा 2

भारतीय टीम के खिलाफ मैच में टॉस की अहमियत पर बोलते हुए बांग्लादेश के कोच ने कहा कि

टॉस बहुत ही अहम भूमिका निभाने वाला है. दोनों टीमों को पहले बल्लेबाजी करते समय कम से कम 180-190 का स्कोर बनाना ही होगा. तभी हम अपने गेंदबाजो को एक मौका दे पाएंगे. अच्छा ना खेलने का कोई बहाना नहीं होता है. इस दौरे पर आने से पहले कुछ दिन हमारे लिए बहुत मुश्किल रहे थे. इसलिए खिलाड़ियों को उसका श्रेय जाता है की वो उसका असर नहीं दिखने दे रहे हैं.

टीम को मजबूत बता रहे हैं रसेल डोमिंगो

बांग्लादेश टीम के कोच ने कहा भारत के कम अनुभवी गेंदबाजी यूनिट का उठायेंगे फायदा 3

युवा खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो ने कहा कि

पिछले 10 दिन टीम के लिए अच्छे रहे हैं. हम नया करने का प्रयास भी कर रहे हैं. वो एक बहुत ही मजबूत टीम के खिलाफ यदि कोई दो हफ्ते पहले कहता की हम लोग नागपुर में निर्णायक मैच खेलेंगे तो उस पर बहुत हँसी आती.

Related posts