बांग्लादेश में मैच जितने के बाद भारतीय प्रसंशक पर जानलेवा हमला, भाग कर बचाई जान

भारतीय टीम के मशहूर प्रशंसक सुधीर गौतम पर रविवार को बांग्लादेश में दुसरे वनडे मैच में भारत की हार के बाद हमला हुआ। जीत के बाद बांग्लादेशी क्रिकेट फैंस ने सुधीर पर पत्थर मारे और उनके साथ मारपीट की। इसकी जानकारी एक न्यूज चैनल को देते हुए सुधीर ने बताया कि जब वह मैच देख कर स्टेडियम से बाहर निकल रहे थे तो बांग्लादेशी फैंस ने उन पर पत्थर मारे। उन्‍हें भाग कर जान बचानी पड़ी। सुधीर कई सालों से लगातार देश-विदेश में हर उस स्थान पर जाते रहे हैं जहां टीम इंडिया का मैच होता है।
 
वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला लेने के लिए पिटाई???
इस भारतीय प्रसंशक सुधीर ने आरोप लगाया कि विश्वकप में बांग्लादेश को मिली हार का बदला लेने के लिए उन पर हमला किया गया। बांग्लादेशी फैंस कह रहे थे कि विश्व कप में उनकी टीम को गलत तरीके से हाराया गया।
 
वर्ल्ड कप के क्वार्टर फाइनल में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हरा दिया था। बांग्लादेश ने उस मैच में अंपायर के फैसले पर सवाल उठाया था। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री से लेकर आईसीसी प्रेसिडेंट तक ने मैच के नतीजे पर सवाल उठाया था।
सचिन उठाते हैं सुधीर के आने-जाने का खर्च:
सुधीर गौतम भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन माने जाते हैं। सुधीर गौतम टीम इंडिया का मैच देखने के लिए हमेशा देश-विदेश के ग्राउंड पर मौजूद रहते हैं, उनके आने-जाने और मैच देखने का पूरा खर्च सचिन तेंदुलकर उठाते हैं।

 

Related Topics