हैदराबाद रणजी टीम से बांग्लादेश खेल सकता है अपना अभ्यास मैच | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हैदराबाद रणजी टीम से बांग्लादेश खेल सकता है अपना अभ्यास मैच 

हैदराबाद रणजी टीम से बांग्लादेश खेल सकता है अपना अभ्यास मैच

भारत और बांग्लादेश के बीच एक मात्र टेस्ट मैच जो फ़रवरी में खेला जाना है, उसके ठीक पहले बांग्लादेश की टीम भारत के साथ वार्म अप मैच खेलेगा और यह मैच उसे हैदराबाद रणजी टीम के साथ खेलना पड़ सकता है खुद इस बात की जानकारी हैदराबाद क्रिकेट संघ के सचिव ने दी. एकदिवसीय क्रिकेट में अपने सर्वाधिक स्कोर के बाद हेज़ल ने दिया युवराज सिंह को नया नाम

23 जनवरी सोमवार को हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) के सचिव के. जॉन मनोज ने कहा, कि

“मैं रत्नाकर शेट्टी, बीसीसीआई के महाप्रबंधक (खेल विकास) से मिला था और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भारत और बांग्लादेश के बीच अभ्यास मैच की जिम्मेदारी एचसीए को दी है. बांग्लादेश 9 फरवरी को हैदराबाद के साथ अपना अभ्यास मैच खेलेगा जो हैदराबाद में आयोजित की जायेगी. इससे एचसीए काफी खुश है, कि बीसीसीआई ने उन्हें यह जिम्मेदारी दी.”

बैठक के बारे में पूछे जाने पर जॉन ने आगे कहा,

“कुछ घंटे पहले ही रत्नाकर जी ने मुझे कॉल किया था और मैच से पहले वो मेरे साथ एक और बैठक करना चाहते हैं. वह बुधवार को आ रहे हैं और बैठक में राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम के ऊपर चर्चा हो सकती है. यह बैठक असल में टेस्ट मैच के सुचारू संचालन के समन्वय के लिए हो रही है.”

भारत ने अभी हाल में इंग्लैंड को पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 4-0 से एकतरफा मात दी है. भारतीय टीम इन दिनों गजब के फॉर्म में है और टीम का हर खिलाड़ी किसी भी देश के सामने खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार है. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में शानदार आगाज किया है और लगातार पांच टेस्ट सीरीज जीत चुके हैं.

बांग्लादेश ने अभी हाल में ही न्यूजीलैंड के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली है और उसे हार का सामना करना पड़ा है. भारत में खेलने से पहले उसके ऊपर मानसिक दबाव होगा. इतिहास के पन्नो से: जब अकेले युसूफ पठान ने छुड़ा दिए थे दक्षिण अफ्रीका के छक्कें, देखे विडियो

Related posts