वेस्टइंडीज के खिलाफ लंच से पहले ही बांग्लादेश मात्र 43 रन पर हुई आउट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शर्मनाक रिकॉर्ड : वेस्टइंडीज के खिलाफ लंच से पहले ही बांग्लादेश मात्र 43 रन पर हुई आउट 

शर्मनाक रिकॉर्ड : वेस्टइंडीज के खिलाफ लंच से पहले ही बांग्लादेश मात्र 43 रन पर हुई आउट

वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज का आज पहला मैच खेला जा रहा है. इस मैच में बांग्लादेश के बल्लेबाज़ बुरी तरह से फेल हो गए. जिस वजह से बांग्लादेश ने एक बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. तो आइये जानते है बांग्लादेश ने कौन सा शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया है.

बांग्लादेश के बल्लेबाज़ हुए ढेर 

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी बांग्लादेश की शुरुआत बेहद ख़राब रही. तमीम इकबाल सिर्फ 4 रन बना के आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद को भी बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नही कर सका. वेस्ट इंडीज के गेंदबाजों के सामने बांग्लादेश का कोई भी बल्लेबाज़ ज्यादा देर टिक नही सका. टीम के चार बल्लेबाज़ डक पर आउट हो गए. वही टीम के लिए सबसे ज्यादा रन लिप्टन दास ने बनाए. उन्होंने 25 रन की पारी खेली. उनके बाद टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रूबेल हुसैन ने बनाए. उन्होंने 6 रन बनाए. उसके बाद टीम के लिए सबसे ज्यादा रन तमीम ने बनाए. उन्होंने 4 बनाए. वेस्टइंडीज के गेंदबाजों के आगे बांग्लादेश के बल्लेबाज़ सिर्फ 43 रन बना के आउट हो गए.

रोच का यादगार स्पैल 

वेस्ट इंडीज के लिए केमार रोच ने आज यादगार गेंदबाज़ी की. उन्हने सिर्फ 8 रन देकर 5 विकेट हासिल किये. वही उनके अलावा होल्डर ने 3 और कमिंस ने दो विकेट हासिल कर बांग्लादेश को 43 रन पर समेट दिया.

बनाया ये शर्मनाक रिकॉर्ड 

बांग्लादेश आज के मैच में सिर्फ 43 रन बना के के आउट हो गए. ये स्कोर बंगलादेश के क्रिकेट इतिहास का सबसे कम स्कोर है. इस मैच में वेस्ट इंडीज के गेंदबाजों का ही असर था की बांग्लादेश का कोई भी बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नही कर सका. वही समाचार लिखे जाने तक वेस्ट इंडीज ने अपनी पहली पारी में बिना विकेट के नुकसान पर 23 रन बना लिए है. वही टीम के लिए इस समय ब्रेथवेट और स्मिथ बल्लेबाज़ी कर रहें है.

 

Related posts

प्रातिक्रिया दे