वापसी के इंतजार कर रहे बांग्लादेशी वनडे कप्तान फिर से चोटिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पिंक बॉल टेस्ट के बीच बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, वनडे कप्तान फिर से हुए चोटिल 

पिंक बॉल टेस्ट के बीच बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, वनडे कप्तान फिर से हुए चोटिल

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के वनडे कप्तान मुशरफे मुर्तजा इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले गए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के बाद से नहीं खेल पाए हैं। मुशरफे मुर्तजा विश्व कप के बाद से चोट के चलते लगातार क्रिकेट के मैदान से दूर हैं।

मुर्तजा थे वापसी को तैयार, फिर से चोटिल

इसी कारण से उन्हें श्रीलंका के खिलाप पिछली वनडे सीरीज से भी टीम से दूर रहना पड़ा। जिसके बाद वो एक बार फिर से क्रिकेट में मैदान में लौटने के लिए तैयारियों में जुटे।

पिंक बॉल टेस्ट के बीच बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, वनडे कप्तान फिर से हुए चोटिल 1

लेकिन वापसी का इंतजार कर रहे मुशरफे मुर्तजा के साथ एक बार फिर से चोट ने जख्म दिए और फिलहाल उनकी वापसी करने के इरादों को करारा झटका दिया है।

बल्लेबाजी का अभ्यास करने के दौरान हुए चोटिल

लंबे समय से क्रिकेट के मैदान से दूर मुशरफे मुर्तजा बांग्लादेश प्रीमियर लीग के साथ एक बार फिर से वापसी करना चाहते थे और इसी कारण से उन्होंने अभ्यास भी शुरू किया लेकिन एक बार फिर से चोट से मुर्तजा को अपना शिकार बनाया ।

पिंक बॉल टेस्ट के बीच बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, वनडे कप्तान फिर से हुए चोटिल 2

इस बार बांग्लादेशी वनडे कप्तान गेंदबाजी से नहीं बल्कि बल्लेबाजी का अभ्यास करने के दौरान चोटिल हुए। हालांकि राहत की बात ये है कि मुर्तजा को गंभीर चोट नहीं आयी है और कुछ ही दिनों में वो रिकवर हो जाएंगे।

मुर्तजा की चोट नहीं है गंभीर, हो जाएंगे जल्द ठीक

मुर्तजा की चोट को लेकर बांग्लादेश टीम के मीडिया मैनेजर देबाशिष चौधरी ने कहा कि “मुशरफे की चोट गंभीर नहीं है। वो कुछ दिनों के आराम से ठीक हो जाएंगे। हमारे फिजियो ने उन्हें देखा है। मैं अभी हालात नहीं देख सकता हूं, मैं आज(बुधवार) आने वाला था।”

पिंक बॉल टेस्ट के बीच बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, वनडे कप्तान फिर से हुए चोटिल 3

वहीं मुर्तजा ने अपनी इस चोट को लेकर कहा कि “मुझे हल्की चोट लगी है ज्यादा नहीं है। कुछ दिनों के आराम के बाद मैं ठीक हो जाउंगा।”

Related posts