बांग्लादेश के तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन को इंग्लैंड के खिलाफ शानदार गेंदबाजी का बहुत ही खुबसुरत तोहफा मिला है, रूबेल पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री ने हुसैन पर लगाये गये अपने आरोप को वापस ले लिया है.

इस 29 वर्षीय अभिनेत्री नाजनीन अख्तर हैप्पी  ने विश्वकप से ठीक पहले ही इस तेज गेंदबाज पर आरोप लगाया था, कि रूबेल ने अन्तरंग सम्बन्ध बनाते वक्त उनसे शादी का वादा किया था, लेकिन अब वो उस से पीछे हट रहा है, जिसके बाद ढाका की आदालत ने हुसैन को जेल भेज दिया था, जिसके बाद उनके विश्वकप खेलने पर संदेह उत्पन्न हो गया था, लेकिन बाद में उन्हें विश्वकप खेलने की इजाजत दे दी गयी थी.

रूबेल को यह इजाजत राष्ट हित का हवाला देते हुये दिया गया था, क्यूंकि बांग्लादेश की तरफ से रूबल विश्वकप के सबसे अहम खिलाड़ी थे.

इस अभिनेत्री ने कहा:

“मैंने उसे माफ कर दिया है. मैं उसके खिलाफ मामले को जारी नहीं रखूंगी.मैं उसके खिलाफ कोई बयान या साक्ष्य नहीं देने वाली. मैं इस मामले को आगे नहीं बढाउंगी जिससे कोई मामला ही नहीं रहेगा.”

इस अभिनेत्री का यह बयान उस वक्त सामने आया जब नाजनीन अख्तर हैप्पी के वकील ने यह कह कर उनके केश को छोड़ दिया था, कि वह रूबेल हुसैन के खिलाफ और नहीं केश लड़ सकते है, क्यूंकि वह न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है, जो बांग्लादेश के गौरव को और बढ़ा रहा है.

 

 

Leave a comment