बांग्लादेश के तेज गेंदबाज़ शफ़िउल इस्लाम घुटने की चोट के कारण न्यूज़ीलैण्ड दौरे से बाहर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज़ शफ़िउल इस्लाम घुटने की चोट के कारण न्यूज़ीलैण्ड दौरे से बाहर 

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज़ शफ़िउल इस्लाम घुटने की चोट के कारण न्यूज़ीलैण्ड दौरे से बाहर

आगामी न्यूज़ीलैण्ड दौरे से पहले बांग्लादेश को एक और झटका लगा है, बांग्लादेश के तेज गेंदबाज़ शफ़िउल इस्लाम घुटने की चोट के कारण न्यूज़ीलैण्ड दौरे से बाहर हो गए हैं. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने गुरूवार की इसकी पुष्ठी की हैं.

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चयनकर्ता प्रमुख मिन्हाजुल आबेदीन ने कहा, 

“बांग्लादेश प्रीमियर लीग मैच के दौरान इस्लाम के बाएं घुटने में चोट आई हैं, जिसके कारण कम से कम उन्हें 3 हफ्तों  तक क्रिकेट से दूर रहना होगा.”

यह भी पढ़े : शर्मनाक : बांग्लादेश प्रीमीयर लीग के दौरान एक दुसरे के खून के प्यासे बने ये दो बड़े खिलाड़ी

शफ़िउल इस्लाम के स्थान पर कमरुल इस्लाम को टीम में शामिल किया गया हैं. बांग्लादेश को न्यूज़ीलैण्ड दौरे पर 26 दिसम्बर से 24 जनवरी के बीच 3 एकदिवसीय, 3 टी-ट्वेंटी और 2 टेस्ट मैच खेलने हैं.

शफ़िउल इस्लाम का चोटिल होना बांग्लादेश के लिए बड़ा झटका है, क्यूंकि इस्लाम मौजूदा समय में अच्छी तय में हैं. इस्लाम ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी-ट्वेंटी प्रतियोगिता में 13 मैचो में 18 विकेट हासिल किये हैं.

शफ़िउल इस्लाम से पहले बांग्लादेश के तेज गेंदबाज़ मोहम्मद शाहिद भी घुटने की चोट से कारण सीरीज से बाहर गए थे, शाहिद के स्थान पर रूबल हुसैन को टीम में शामिल किया गया हैं.

बांग्लादेश के होनहार युवा तेज गेंदबाज़ मुस्ताफिजुर रहमान भी कंधे की चोट से जूझ रहे हैं. रहमान इसी वर्ष इंग्लैंड के विरुद्ध सीरीज के दौरान चोटिल हुए थे.

मुस्ताफिजुर को न्यूज़ीलैण्ड के दौरे पर जाने वाली 22 सदस्यों की टीम में शामिल किया गया हैं, चयनकर्ताओ को उम्मीद है रहमान इस दौरे पर पूरी तरह से फिट हो जाएगे.

बांग्लादेश की टीम न्यूज़ीलैण्ड दौरे पर जाने से सिडनी में अनुकूलन शिविर में हिस्सा लेगी, टीम 2 चरणों में सिडनी पहुचेगी.

यह भी पढ़े : PHOTO: जाने मिस्ट्री गर्ल का सच, भारत के सभी क्रिकेटर्स के साथ है फ़ोटो

टीम का पहला ग्रुप गुरूवार को सिडनी के लिए रवाना होगा, जबकि टीम के प्रमुख सदस्य बीपीएल फाइनल में खेलेगे, इसलिए बाकि खिलाड़ी 10 दिसम्बर को ढाका से रवाना होंगे.

Related posts