दिल्ली टी-20: बांग्लादेश के खिलाड़ी ने मास्क पहनकर किया अभ्यास

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दिल्ली टी-20: बांग्लादेश के खिलाड़ी ने मास्क पहनकर किया अभ्यास 

दिल्ली टी-20: बांग्लादेश के खिलाड़ी ने मास्क पहनकर किया अभ्यास

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम दिल्ली पहुँच चुकी है। दोनों टीमों के बीच 3 नवंबर को सीरीज का पहला मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पर खेला जायेगा। दौरा शुरू होने से ठीक पहले बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन पर दो साल का बैन लगा दिया गया। टी-20 सीरीज में महमुदुल्लाह को टीम का कप्तान बनाया गया है।

दिल्ली में वायु प्रदूषण

दिल्ली टी-20: बांग्लादेश के खिलाड़ी ने मास्क पहनकर किया अभ्यास 1

दिवाली के बाद दिल्ली में वायु प्रदूषण हो गया है। हवा प्रदूषित होने की वजह से मैच को रद्द करने की बात भी हो रही थी। इससे खिलाड़ियों की सेहत पर असर पड़ सकता है। 2017 में यहाँ हुए टेस्ट में श्रीलंका के खिलाड़ियों ने मास्क पहनकर खेला था।

भारत और बांग्लादेश के मैच को दिल्ली से कहीं और स्थान्तरित करवाने की मांग हो रही थी। हालाँकि, भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने साफ़ कर दिया है कि मैच दिल्ली में ही होंगे।

मास्क में दिखा बांग्लादेशी खिलाड़ी

दिल्ली टी-20: बांग्लादेश के खिलाड़ी ने मास्क पहनकर किया अभ्यास 2

भारत पहुँचने के बाद आज बांग्लादेश के खिलाड़ी ने पहली बार अभ्यास किया। उनके खिलाड़ी मास्क पहनकर मैदान में उतरे। एएनआई ने बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास के मास्क पहने फील्डिंग करते हुए फोटो शेयर की। हालाँकि के उनके अलावा किसी खिलाड़ी में मास्क नहीं पहना था।

भारतीय टीम इस मैच के लिए अभी तक दिल्ली नहीं पहुंची है। कुछ दिनों पहले मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि भारतीय टीम मैच से पहले आउटडोर में अभ्यास नहीं करेगी। सीरीज के लिए विराट कोहली को आराम मिला है और रोहित शर्मा टीम के कप्तान हैं।

युवाओं को मिलेगा मौका

दिल्ली टी-20: बांग्लादेश के खिलाड़ी ने मास्क पहनकर किया अभ्यास 3

बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारतीय टीम युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहेगी। मुंबई के ऑलराउंडर शिवम दुबे को पहली बार भारतीय टीम में शामिल किया गया है। उनकी छवि निचले क्रम के विस्फोटक बल्लेबाज की है।

उनके साथ ही संजू सैमसन की भी 4 साल से ज्यादा समय बाद टीम में वापस आये हैं। विजय हजारे ट्रॉफी में दोहरा शतक बनाने के बाद सभी की नजरें उनके ऊपर है। उन्होंने 2015 में भारत के लिए एक टी-20 मैच खेला था।

Related posts