बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने भी पीसीबी को दिया झटका, फिर से इस तरह हाथ मलते रह गया पाकिस्तान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने भी पीसीबी को दिया झटका, फिर से इस तरह हाथ मलते रह गया पाकिस्तान 

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने भी पीसीबी को दिया झटका, फिर से इस तरह हाथ मलते रह गया पाकिस्तान

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इन दिनों किसी भी टीम के साथ अपने देश में खेलने के लिए जी-जान लगा रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की टी-20 क्रिकेट लीग पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल मैच पिछले महीने लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम ने कराया था। उम्मीदों के ठीक विपरित पीएसएल के फाइनल मैच का आयोजन लाहौर में कराने में पीसीबी ने सफलता हसिल की। जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस सफलता की खुशी में बांग्लादेश और श्रीलंका के क्रिकेट बोर्ड को अपने देश में क्रिकेट खेलने का न्योता भेज दिया।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने भी पीसीबी को दिया झटका, फिर से इस तरह हाथ मलते रह गया पाकिस्तान 1

पाकिस्तान को इन दोनों देशो की क्रिकेट बोर्ड से भरोसा था कि वो अपनी टीमें पाकिस्तान में भेजेंगी जिसकी वो सफलता पूर्वक मेजबानी करेंगे। लेकिन फिलहाल तो ऐसा होता नहीं दिख रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इस मामले में झटका दे दिया है। विडियो : बांग्लादेश की ओर से एकदिवसीय क्रिकेट में ऐसा करने वाले पांचवे गेंदबाज़ बने तस्कीन अहमद

शुक्रवार को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के उस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है जिसमें पाकिस्तान की मेजबानी में बांग्लादेशी टीम को इस साल जुलाई के महीने में दो टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलने का न्योता मिला था। इसको लेकर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के मिडिया प्रभारी जलाल युसुफ ने बांग्लादेश की राजधानी ढ़ाका से शुक्रवार को कहा कि, “पाकिस्तान में सुरक्षा जायजा लेने के लिए हमने एक टीम को भेजा था। जिनकी रिपॉर्ट सुरक्षा की नजर से संतोषजनक नहीं है ऐसे में हमे पाकिस्तान का दौरा नही कर सकते।”

वहीं एक बार फिर से पाकिस्तान का दौरा करने से बांग्लादेश के इनकार पर पीसीबी की भौंहें तन गई है। बांग्लादेशी टीम पाकिस्तान में पिछले 6 सालों से खेलने को लेकर टालम टोल कर रहा है जिसको लेकर पीसीबी ने उनके राजस्व में हुए नुकसान की भरपाई के लिए मुआवजा मांग रहा है।पीसीबी चैयरमैन शहरयार खान ने मैच फिक्सिंग करने वालों को लेकर लिया ऐसा फैसला, कि दोषी खिलाड़ियों की उड़ जायेंगे होश

आपको बता दें कि बांग्लादेशी क्रिकेट टीम पाकिस्तान में आखिरी बार 2008 में खेलने गई थी जिसके बाद पाकिस्तान में 2009 में श्रीलंकाई टीम पर हुए आंतकी के बाद कोई भी देश पाकिस्तान में खेलने को तैयार नहीं दिख रहा है। इस दौरान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जैसे-तैसे जिम्बाब्वे की टीम को एक बार अपने देश में बुलाकर क्रिकेट खेला था।

Related posts