बांग्लादेश का एक खिलाड़ी बुरी तरह से फंसा, शादी में प्रयोग कि

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शादी में हिरण की खाल का प्रयोग करना इस खिलाड़ी को पड़ा भारी, हो सकती है 3 साल की जेल 

शादी में हिरण की खाल का प्रयोग करना इस खिलाड़ी को पड़ा भारी, हो सकती है 3 साल की जेल

शादी के दौरान कुछ बड़ा करने के चक्कर में अब एक बांग्लादेश के बड़े खिलाड़ी बुरी तरह से फंस गये हैं. मौजूदा समय में बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे बांग्लादेश के बल्लेबाज सौम्य सरकार अब बुरी तरह से फंस गये हैं. उनपर शादी के दौरान हिरण की खाल का प्रयोग करने का आरोप लगा हुआ है. अब वो जेल भी जा सकते हैं.

बांग्लादेश के खिलाड़ी अब बुरी तरह से फँसे

बांग्लादेश

मध्यक्रम में बांग्लादेश टीम के लिए बल्लेबाजी करने वाले सौम्य सरकार अब बुरी तरह से एक क़ानूनी मामले में फंस गये हैं. मात्र वो ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार इस मामले में फंसता हुआ नजर आ रहा है. हाल में ही आलराउंडर खिलाड़ी सौम्य सरकार की शादी हुई थी. जो अब उनके परिवार के लिए मुसीबत बन गया है. दरअसल उनपर आरोप है की उनकी शादी में हिरण के खाल का प्रयोग हुआ था.

जिसके बारें में वन्यजीव अपराध नियंत्रण विभाग वाले इस मामले की जाँच भी कर रहे हैं. जाँच खत्म होने के बाद उनपर बड़ी कार्यवाही भी की जा सकती है. वन्यजीव अपराध नियंत्रण विभाग ने मीडिया को बताया है की अब सरकार के घर पर जाँच अधिकारी को भेजा गया है. जो जल्द ही अपनी रिपोर्ट पेश करेंगे.

हो सकती हैं 3 साल की सजा

शादी में हिरण की खाल का प्रयोग करना इस खिलाड़ी को पड़ा भारी, हो सकती है 3 साल की जेल 1

अब तक इस मामले को अधिकारीयों ने बहुत ज्यादा गंभीरता से लिया है. वन्यजीव अपराध नियंत्रण विभाग के एक अधिकारी ने बताया है की इस मामले में सौम्य सरकार को जेल भी हो सकती है. जिसमें उन्हें 3 साल की सजा मिल सकती है. सौम्य सरकार के पिता किशोरी मोहन ने अब इस मामले में बोलते हुए कहा कि

” ये हमारे परिवार की एक रीति है. हमारे यहां पूजा के लिए हिरण की खाल का इस्तेमाल होता है. मुझे हिरण की खाल मेरे पिता ने दी थी और उन्हें अपने पिता से ये मिली थी.”

पुलिस ने इस मामले में बताया है की भले ही वो बड़े खिलाड़ी हो लेकिन जानवरों की खाल रखना एक अपराध है. जिसके मामले में अब उनपर कड़ी कार्यवाही भी करेंगे.

सौम्य सरकार का बांग्लादेश के लिए करियर रहा है शानदार

शादी में हिरण की खाल का प्रयोग करना इस खिलाड़ी को पड़ा भारी, हो सकती है 3 साल की जेल 2

हाल में ही जिम्बाब्वे के खिलाफ सौम्य सरकार ने 32 गेंदों में 62 रनों की शानदार पारी खेली थी. जिसमें 4 चौके और 5 छक्के भी शामिल थे. अब तक बांग्लादेश के लिए सौम्य सरकार ने 15 टेस्ट मैच और 55 एकदिवसीय जबकि 49 टी20 मैच भी खेला है. बल्ले के साथ ही साथ सौम्य सरकार गेंद के साथ भी अपनी टीम के लिए अहम भूमिका निभाते हुए नजर आते हैं.

 

Related posts