बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी शब्बीर रहमान करने जा रहे शादी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी शब्बीर रहमान के शादी की तस्वीर और वीडियो आई सामने 

WATCH : बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी शब्बीर रहमान के शादी की तस्वीर और वीडियो आई सामने

बांग्लादेश टीम के स्टार खिलाड़ी शब्बीर रहमान अपनी तुलना अपनी अच्छी फॉर्म के दौरान विराट कोहली से कर चुके हैं. उन्होंने अपने एक बयान में कहा था, कि अगर भारत के पास विराट कोहली है, तो मैं भी बांग्लादेश का विराट कोहली हूं. वह हमेशा से ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के स्टाइल को कॉपी करते हुए नजर आये हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

शतक लगाकर किया था विराट जैसा सेलिब्रेशन

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ साल 2018 के पर्थ टेस्ट में शानदार शतक लगाया था, तो भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने बल्ले में हाथ लगाकर, अपने आलोचकों का मुंह बंद करने का इशारा किया था. इस इशारे का मतलब यह था, कि मैं अपने आलोचकों को जवाब अपने बल्ले से देता हूँ.”

आपकों बता दें, कि 19 फरवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ शब्बीर रहमान ने अपनी टीम के लिए 110 गेंदों पर 102 रन की शतकीय पारी खेली थी. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 12 चौके व 2 छक्के लगाये थे.

उन्होंने शतक लगाने के बाद विराट कोहली के शतक सेलिब्रेशन स्टाइल को कॉपी किया था. वह भी विराट की तरह शतक लगाने के बाद अपने बल्ले में हाथ लगाकर, इशारा करने लगे, कि “मैं अपने आलोचकों को जवाब अपने बल्ले से देता हूँ.”

WATCH : बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी शब्बीर रहमान के शादी की तस्वीर और वीडियो आई सामने 1 WATCH : बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी शब्बीर रहमान के शादी की तस्वीर और वीडियो आई सामने 2

शब्बीर रहमान के शादी की तस्वीरें हो रही वायरल

WATCH : बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी शब्बीर रहमान के शादी की तस्वीर और वीडियो आई सामने 3

बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी शब्बीर रहमान शादी करने जा रहे हैं. शनिवार को उनके हल्दी की रस्म थी. उनके हल्दी की रस्म की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

बता दें, कि अपनी शादी के चलते उन्होंने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से 10 दिन की छुट्टी ली है. वह 27 अगस्त को टीम से जुड़ेंगे और 28 अगस्त को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच में खेलते हुए नजर आयेंगे.

शब्बीर रहमान बांग्लादेश के लिए अबतक 11 टेस्ट, 66 वनडे और 41 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं. टेस्ट में वह 481 रन बना चुके हैं. वहीं वनडे में 1333 और टी-20 में 906 रन बना चुके हैं.

यहाँ देखें शब्बीर रहमान के हल्दी का वीडियो

 

Related posts