बांग्लादेश के टी20 कप्तान महमुदुल्लाह ने कहा, हम करते हैं शाकीब से प्यार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैच फिक्सिंग मामले में 2 साल का प्रतिबंध झेल रहे शाकिब के ड्रेसिंग रूम में आने पर कुछ ऐसा करेंगे बांग्लादेशी खिलाड़ी 

मैच फिक्सिंग मामले में 2 साल का प्रतिबंध झेल रहे शाकिब के ड्रेसिंग रूम में आने पर कुछ ऐसा करेंगे बांग्लादेशी खिलाड़ी

बांग्लादेश क्रिकेट टीम भारत के दौरे पर है जहां वो ती मैचों की टी20 सीरीज के साथ ही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। भारत के दौरे पर बांग्लादेश की टीम को उस वक्त करारा झटका लगा जब दौरे से ठीक पहले उनके कप्तान और प्रमुख खिलाड़ी शाकीब अल हसन पर 2 साल का बैन लग गया।

शाकीब को बैन के कारण भारत के दौरे से रहना पड़ा दूर

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकीब अल हसन पर बुकी के द्वारा संपर्क करने की जानकारी को आईसीसी या बीसीबी में से किसी को भी नहीं बताने का आरोप लगा है और इसी कारण से शाकीब को 2 साल के लिए बैन कर दिया गया है।

मैच फिक्सिंग मामले में 2 साल का प्रतिबंध झेल रहे शाकिब के ड्रेसिंग रूम में आने पर कुछ ऐसा करेंगे बांग्लादेशी खिलाड़ी 1

शाकीब अल हसन ने ना केवल एक या दो बार बल्कि तीन बार बुकी दीपक अग्रवाल के द्वारा संपर्क किए जाने की सूचना नहीं दी और इस बात को खुद शाकीब ने भी स्वीकार किया।

बांग्लादेेश के नए कप्तान महमुदुल्लाह ने शाकीब पर दी राय

शाकीब ने की है गलती लेकिन नहीं किया है अपराध

इसी कारण से शाकीब को 2 साल के लिए बैन कर दिया और अब वो भारत दौरे पर बांग्लादेश की टीम के साथ नहीं हैं। ऐसे में भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए महमुदुल्लाह को कप्तान नियुक्त किया गया है।

मैच फिक्सिंग मामले में 2 साल का प्रतिबंध झेल रहे शाकिब के ड्रेसिंग रूम में आने पर कुछ ऐसा करेंगे बांग्लादेशी खिलाड़ी 2

भले ही शाकीब गलत कारणों से टीम से बाहर हुए हैं लेकिन बांग्लादेश के नए टी20 कप्तान महमुदुल्लाह ने साफ किया कि वो और उनकी टीम शाकीब को चाहती हैं और चाहते रहेंगे। महमुदुल्लाह से दो-टूक कहा कि शाकीब ने गलती तो की है लेकिन अपराध नहीं किया है।

जब शाकीब आएंगे लौटकर, तो हम उन्हें लगा लेंगे गले

बांग्लादेश के टी20 कप्तान महमुदुल्लाह ने कहा कि “मैं आपको बता दूं कि हम शाकीब से प्यार करते थे, अब भी करते हैं और शाकीब से करते रहेंगे। और जब वो वापस आएंगे तो उनका खुले हाथ से स्वागत किया जाएगा। जब वो ड्रेसिंग रूम में प्रवेेश करते हैं तो हम उन्हें गले लगा लेंगे।”

मैच फिक्सिंग मामले में 2 साल का प्रतिबंध झेल रहे शाकिब के ड्रेसिंग रूम में आने पर कुछ ऐसा करेंगे बांग्लादेशी खिलाड़ी 3

महमुदुल्लाह ने आगे कहा कि “ये अलग मुद्दा है और हम फिलहाल कल के मैचच को खेलने की तरफ ध्यान केन्द्रित कर रहे हैं और मैच को जीतने जा रहे हैं। संभवतया, ये युवा खिलाड़ियों के लिए बांग्लादेश की टीम को दिखाने और खड़े होने का सही मौका है। हम हर बार उजागर हुए हैं। हम गेंदबाजों को खुद को साबित करने के लिए पर्याप्त मौका या नींव देंगे।”

Related posts