भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम का हुआ ऐलान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए बांग्लादेश ने अब तक की सबसे मजबूत टीम घोषित किया 

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए बांग्लादेश ने अब तक की सबसे मजबूत टीम घोषित किया

फिलहाल भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के साथ तीन मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज खेल रही है. इस सीरीज के बाद भारतीय टीम को अपनी ही धरती पर बांग्लादेश के खिलाफ 3 नवंबर से तीन मैचों की टी-20 सीरीज और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. बता दें, कि बांग्लादेश की टीम इससे पहले भारत सिर्फ एक बार ही आई हुई है. यह बांग्लादेश टीम का दूसरा भारत दौरा होगा.

इस प्रकार है सीरीज का कार्यक्रम

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए बांग्लादेश ने अब तक की सबसे मजबूत टीम घोषित किया 1

बांग्लादेश और भारत के बीच सीरीज का पहला टी-20 मैच 3 नवंबर को दिल्ली में खेला जायेगा. इसके बाद सीरीज का दूसरा टी-20 मैच राजकोट में 7 नवंबर को खेला जायेगा. सीरीज का इस तीसरा टी-20 मैच 10 नवंबर को खेला जायेगा.

दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच 14 नवंबर से 18 नवंबर के बीच इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा. वहीं सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 22 नवंबर से 26 नवंबर के बीच कोलकाता ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जायेगा.

बांग्लादेश टीम का हुआ ऐलान

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए बांग्लादेश ने अब तक की सबसे मजबूत टीम घोषित किया 2

भारत दौरे के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान हो गया है. बांग्लादेश टीम की कप्तानी शाकिब अल हसन के पास है. वहीं टीम के ओपनर बल्लेबाज तमीम इकबाल की वापसी हुई है. तमीम इकबाल जिम्बाब्वे और अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई ट्राई सीरीज में नहीं खेले थे.

मुस्तफिजुर रहमान  की चोट को लेकर संदेह था, लेकिन चयनकर्ताओं ने उन्हें भी टीम में मौका दिया है. नईम शेख टीम में नया चेहरा है. उन्होंने श्रीलंका ए के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके चलते उन्हें भारत के इस दौरे में चुना गया है. शब्बीर रहमान को टीम से ड्राप किया गया है. रूबेल हसन को भी टीम में जगह नहीं मिली है.

भारत के लिए बांग्लादेश का टी-20 टीम

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए बांग्लादेश ने अब तक की सबसे मजबूत टीम घोषित किया 3

शाकिब अल हसन (कप्तान), तमीम इकबाल, लिटन दास, सौम्या सरकार, नईम शेख, मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह, आफिस हुसैन, मोसादेक हुसैन, अमीनुल इस्लाम, अराफात सनी, मोहम्मद सैफुद्दीन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मुस्तफिजुर रहमान, शफीउल इस्लाम

Related posts