वीवीएस लक्ष्मण ने कहा बांग्लादेश की टीम टी20 फ़ॉर्मेट में भारत को देगी चुनौती

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा बांग्लादेश की टीम टी-20 फ़ॉर्मेट में भारत को देगी चुनौती 

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा बांग्लादेश की टीम टी-20 फ़ॉर्मेट में भारत को देगी चुनौती

विश्व कप के बाद भारतीय टीम ने दो सीरीज खेली और दोनों में वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका उसे चुनौती देने में नाकाम रही है. अब उनका सामना जल्द ही बांग्लादेश की टीम से होना है. पूर्व भारतीय दिग्गज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है की बांग्लादेश की टीम भारत को कड़ी चुनौती दे सकती है.

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा बांग्लादेश की टीम टी-20 फ़ॉर्मेट में भारत को देगी चुनौती 1

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा बांग्लादेश देगा भारत को चुनौती

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा बांग्लादेश की टीम टी-20 फ़ॉर्मेट में भारत को देगी चुनौती 2

भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाद अब अपने घरेलू मैदान पर ही बांग्लादेश की टीम का सामना करना है. ये दौरा 3 अक्टूबर से शुरू होगा. पूर्व भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रहे वीवीएस लक्ष्मण ने इस सीरीज को लेकर बड़ा बयान देते हुए टीवी के एक शो पर कहा कि

मुझे लगता है की भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले सीरीज अच्छी होगी. बांग्लादेश की मौजूदा टीम दक्षिण अफ्रीका के टीम से ज्यादा अनुभवी हैं. इसके साथ ही बांग्लादेश के कई खिलाड़ी मौजूदा समय में फॉर्म में भी नजर आ रहे हैं.

पिछले कुछ सालों में लगातार बांग्लादेश की टीम बेहतर हुई है. भारतीय टीम को उन्हें हल्के में नहीं लेना चाहिए. खासकर टी20 में भारतीय टीम के सामने चुनौती पेश करेंगे.

दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज नहीं पेश कर पाई चुनौती

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा बांग्लादेश की टीम टी-20 फ़ॉर्मेट में भारत को देगी चुनौती 3

इंग्लैंड में हुए विश्व कप के सेमीफाइनल में हार के बाद भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को तीनो फ़ॉर्मेट में हराया. उसके बाद दक्षिण अफ्रीका की टीम में पहले टी20 क्रिकेट में आखिरी मैच जीतकर उम्मीद जगाई थी लेकिन उसके बाद टेस्ट सीरीज में उनकी टीम भी चुनौती पेश नहीं कर पायी.

बांग्लादेश सीरीज पर हालाँकि थोड़ा खतरा मंडरा रहा है, मौजूदा समय में बांग्लादेश टीम के लगभग सभी खिलाड़ी स्ट्राइक पर हैं. अब देखना है की उनका स्ट्राइक कब ख़त्म होता है. यदि जल्द स्ट्राइक नहीं खत्म हुआ तो बांग्लादेश की बी टीम खेल सकती है.

बड़े नाम शामिल हैं बांग्लादेश की टीम में

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा बांग्लादेश की टीम टी-20 फ़ॉर्मेट में भारत को देगी चुनौती 4

टी20 सीरीज के लिए घोषित हुई बांग्लादेश की टीम बहुत संतुलित नजर आ रही है. बांग्लादेश को भारत के खिलाफ 3 टी20 मैच और 2 टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगी. बांग्लादेश टीम की कप्तानी आलराउंडर शाकिब अल हसन के हाथों में हैं.

Related posts