BANvsWI : जेसन होल्डर ने सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

BANvsWI : जेसन होल्डर ने सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार 

BANvsWI : जेसन होल्डर ने सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार

बांग्लादेश की टीम ने विश्व कप 2019 के 23वें मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम को 7 विकेट से हरा दिया है. इस मैच का टॉस बांग्लादेश की टीम ने जीता था और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 321 रन बनाए थे.

BANvsWI : जेसन होल्डर ने सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार 1

वेस्टइंडीज बचा नहीं पाई 321 रन का विशाल स्कोर

BANvsWI : जेसन होल्डर ने सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार 2

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश टीम ने चौथे विकेट के लिए शाकिब अल हसन और लिट्टन दास की 189 रन की नाबाद साझेदारी के दम पर यह लक्ष्य 3 विकेट के नुकसान पर 41.3 ओवर में ही हासिल कर लिया. बांग्लादेश के लिए शाकिब अल हसन ने 99 गेंदों पर 124 रन की नाबाद पारी खेली. वहीं टीम के लिए लिट्टन दास ने भी 69 गेंदों पर 94 रन बनाए.

हमने 40-50 रन कम बनाए

BANvsWI : जेसन होल्डर ने सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार 3

हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में कहा, “हम लगभग 40-50 रन कम थे, क्योंकि पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी थी और पूरे दिन विकेट ने अच्छा खेला है. मुझे लगा था, कि शुरूआती 10 बल्लेबाजी में हमारे लिए चुनौतीपूर्ण होंगे, लेकिन हमने उसे अच्छी तरह से पार कर लिया था. हमें एक बड़ा स्कोर खड़ा करने की जरुरत थी, लेकिन मध्यक्रम में हमने कुछ जल्दी विकेट गंवा दिया और इस अच्छे विकेट पर उतने रन बने बना पाए, जितने बनाने चाहिए थे.  

गेंदबाजी और फील्डिंग बहुत खराब की

BANvsWI : जेसन होल्डर ने सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार 4

जेसन होल्डर ने अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में आगे कहा, “मुझे लगता है, कि हम गेंद के साथ इससे अच्छा कर सकते थे. हम इससे अच्छी फील्डिंग भी कर सकते थे, लेकिन हमारे खिलाड़ियों में वह जज्बा नहीं दिखा. हमने रन आउट के चांस भी मिस किये और हमारी ग्राउंड फील्डिंग भी अच्छी नहीं थी. 

इस हार का कोई बहाना नहीं बनाया जा सकता है. हम तीनों विभाग में फेल साबित हुए है. अब हमें अगर अंतिम-4 में अपनी जगह बनानी है, तो हमें हर मैच जीतना होगा. अब हमें लगातार अच्छा खेलना होगा, क्योंकि गलती की गुंजाइश हमारे पास नहीं बची है.”

Related posts