दक्षिण अफ्रीका के पूर्व गेंदबाजी कोच विंसेंट बर्न्स हुए दक्षिण अफ्रीका के इस खिलाड़ी से प्रभावित | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व गेंदबाजी कोच विंसेंट बर्न्स हुए दक्षिण अफ्रीका के इस खिलाड़ी से प्रभावित 

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व गेंदबाजी कोच विंसेंट बर्न्स हुए दक्षिण अफ्रीका के इस खिलाड़ी से प्रभावित
CAPE TOWN, SOUTH AFRICA - JANUARY 09: Vincent Barnes (Coach) during the South Africa A training session and media conference at Claremont Cricket Club on January 09, 2015 in Cape Town, South Africa. (Photo by Ashley Vlotman/Gallo Images)

दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर वेन पार्नेल को पिछले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्ही की जमीं पर हुई टेस्ट सीरीज के दौरान बीच में ही  दक्षिण अफ्रीकी टीम मैनेजमेंट ने  वापस दक्षिण अफ्रीका भेज दिया था। इस सीरीज में वेन पार्नेल को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया था। इन सबके बाद भी दक्षिण अफ्रीका के पूर्व गेंदबाजी कोच और फिलहाल टीम के हाई परफॉमेंस मैनेजर विंसेंट बर्न्स  ने वेन पार्नेल की जबरदस्त तारिफ की है।

दक्षिण अफ्रीका के हाई परफॉरमेंस मैनेजर विंसेट बर्न्स  प्रोटीयाज टीम के ऑलराउंडर वेन पार्नेल के हालिया शानदार ऑलराउंडर प्रदर्शन से बेहद की प्रभावित है, और साथ ही इन्होनें विश्वास जताया है कि वेन पार्नेल इंग्लैड में लगातार शानदार प्रदर्शन करेंगे।ड्वेन ब्रावो ने की आईपीएल के इस सत्र के लिए बड़ी भविष्यवाणी, कहा यह खिलाड़ी लगाएगा सबसे ज्यादा छक्के

विंसेंट बर्न्स को पूरा आत्मविश्वास है कि वेन पार्नेल इंग्लैंड में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में दक्षिण अफ्रीका की टीम में जगह बनाने में कामयाब रहेंगे। साथ ही विंसेट ने पार्नेल पर भरोसा जताया कि वो इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में केंट की टीम के लिए इस ऑफ सीजन में शानदार प्रदर्शन कर चैंपियंस ट्रॉफी के लिए अपना दावा मजबूती के साथ पेश करेंगे।

विंसेंट बर्न्स ने वेन पार्नेल को लेकर कहा कि, “मुझे इसमें कोई शक नहीं कि वो चैंपियंस ट्रॉफी के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम में जरूर बुलाए जाएंगे। साथ ही ये भी संभावनाएं है कि उन्हें टेस्ट टीम में भी चुना जाएगा।”दक्षिण अफ्रीका ने वेन पार्नेल और विकेटकीपर हैनरिच क्लेसन को भी किया न्यूजीलैंड दौरे से रिलीज़

बर्न्स ने वेन पार्नेल को लेकर कहा कि, “ये उनके लिए बहुत ही अच्छा है कि वो इस बार केंट की टीम का प्रतिनिधित्व  कर रहे है। क्योंकि मैने अब तक महसूस किया है कि जब वेन पार्नेल साइड लाइन हो जाते है तो कुछ अलग ही करके दिखाते है। जब वो केप कोबराज की टीम के लिए पूरे सीजन में खेले थे तो उनमें मैनें बहुत ही बदलाव को देखा था।”

Related posts