बड़ौदा बाढ़ पीड़ितों को मिला पठान भाईयों का साथ, बाढ़ में फंसे लोगों तक पहुंचा रहे खाना-पानी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बड़ौदा बाढ़ पीड़ितों को मिला पठान भाईयों का साथ, बाढ़ में फंसे लोगों तक पहुंचा रहे खाना-पानी 

बड़ौदा बाढ़ पीड़ितों को मिला पठान भाईयों का साथ, बाढ़ में फंसे लोगों तक पहुंचा रहे खाना-पानी

मानसून ने भारत के कई शहरों को बुरी तरह से चपेट में ले लिया है। देशभर में कई स्थानों को भारी नुकसान हुआ है। लगातार हो रही बारिश ने लोगों को घरों में कैद करवा दिया हैऔर जीवन के सभी पहलुओं में बहुत कठिनाई से गुजरना पड़ रहा है। पिछले कुछ दिनों में बड़ौदा में बड़े पैमाने पर वर्षा हुई है, जिससे वहां के लोगों की जीवनशैली अस्त-व्यस्त हो गई है।

बड़ौदा में लगातार बारिश से रहन सहन अस्त-व्यस्त

युसुफ पठान

दो दिनों से लगभग नॉन-स्टॉप बारिश हुई और दिन-प्रतिदिन की गतिविधियां बड़े समय तक प्रभावित रहीं। बड़ौदा सहित गुजरात के कुछ हिस्सों में भी बाढ़ आई हुई है। इस प्रकार बुनियादी जीवन की गतिविधियां प्रभावित हुईं हैं।

लोगों का रहन-सहन, खाना-पीना सब कुछ बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है। लेकिन कहते हैं न बुरे वक्त में भी भगवान आपकी मदद के लिए किसी न किसी को भेज ही देता है।

बड़ौदा में बाढ़ पीड़ितों को मिला पठान भाईयों का साथ

बड़ौदा के बाढ़ पीड़ितो को पठान भाइयों ने आगे बढ़ कर बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं।। इरफान और यूसुफ पठान और उनकी टीम बड़ौदा में बाढ़ पीड़ितों के लिए भोजन और जीवन की बुनियादी जरूरतों को पूरा करने के लिए काम कर रहे हैं।

इरफान पठान  ने हॉस्टल की लड़कियों के लिए मदद का वादा किया

इस दौरान इरफान पठान भी लोगों की मदद करते रहे हैं। ट्विटर पर एक प्रशंसक ने मदद मांगी। उन्होंने एक ट्वीट में यूसुफ और इरफान दोनों को टैग किया, जहां उन्होंने कहा कि ऐसी लड़कियां हैं जो बारिश के कारण अपने हॉस्टल में फंसी हुई हैं और पिछले कुछ दिनों से उन्हें उचित भोजन नहीं मिल पा रहा है।

इरफान ने उस ट्वीट का जवाब तुरंत दिया। कुछ घंटों के अंदर ही उन्होंने कहा कि टीम का कोई व्यक्ति जल्द ही संपर्क करेगा और उनकी मदद करेगा।

Related posts