रोहित शर्मा के श्रीलंका दौरे से आराम लेने पर ये 2 खिलाड़ी कर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा के श्रीलंका दौरे से आराम लेने पर ये 2 खिलाड़ी कर सकते हैं सलामी बल्लेबाजी 

रोहित शर्मा के श्रीलंका दौरे से आराम लेने पर ये 2 खिलाड़ी कर सकते हैं सलामी बल्लेबाजी

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खत्म होने के बाद अब भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए तैयारी कर रही है. जिसके लिए आज भारतीय टीम का चयन होना है. रोहित शर्मा इस सीरीज से आराम ले सकते हैं. अब उनकी जगह एक नयी सलामी जोड़ी श्रीलंका के खिलाफ भारत के लिए पारी की शुरुआत करती नजर आएगी.

रोहित शर्मा श्रीलंका दौरे से ले सकते हैं आराम

रोहित शर्मा के श्रीलंका दौरे से आराम लेने पर ये 2 खिलाड़ी कर सकते हैं सलामी बल्लेबाजी 1

आईपीएल के बाद से रोहित शर्मा लगातार क्रिकेट खेलते जा रहे हैं. इस बीच उन्होंने आराम नहीं लिया है. जिसके कारण अब उनमे थकान नजर आने लगी है. न्यूजीलैंड दौरे में उनका फिट होना टीम के लिए बहुत अहम है. जिसके कारण ही उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से आराम दिया जा सकता है.

अब उनकी जगह भारतीय टीम के लिए सलामी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी केएल राहुल और शिखर धवन पर आने वाली है. धवन जहाँ चोट के बाद टीम में वापसी करते हुए नजर आयेंगे. जबकि केएल राहुल मौजूदा समय में बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. ये दोनों खिलाड़ी टीम के लिए बड़ा स्कोर बनाने के साथ ही साथ प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बरक़रार रखने के लिए भी खेलते हुए नजर आयेंगे.

शिखर धवन और केएल राहुल के बीच होगी ज्यादा रनों की जंग

रोहित शर्मा

श्रीलंका के खिलाफ जब शिखर धवन और केएल राहुल सलामी बल्लेबाजी करेंगे तो दोनों में तेजी से ज्यादा रन बनाने की जंग भी चलती रहेगी. जिससे रोहित शर्मा के टीम में वापसी के बाद वो प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बरक़रार रख सके. इन दोनों खिलाड़ियों में से सबसे ज्यादा दवाब शिखर धवन पर होगा.

जिन्होंने चोटिल होने के पहले खेली अपनी कुछ पारियों में धीमी बल्लेबाजी करते हुए नजर आये थे. अब धवन पॉवरप्ले में भारतीय टीम के लिए आक्रामक बल्लेबाज की भूमिका निभाएंगे. जिससे टी20 विश्व कप के लिए वो टीम में अपनी जगह पक्की कर सके.

आज हार्दिक पंड्या और जसप्रीत बुमराह की भी होगी वापसी

रोहित शर्मा के श्रीलंका दौरे से आराम लेने पर ये 2 खिलाड़ी कर सकते हैं सलामी बल्लेबाजी 2

आज चयन में रोहित शर्मा के आराम लेने के साथ ही साथ हार्दिक पंड्या और जसप्रीत बुमराह की भी टीम में वापसी हो सकती है. जिससे भारतीय टीम को एक अच्छा आलराउंडर और तेज गेंदबाज भी मिल जायेगा. जिससे डेथ ओवरों में भारतीय टीम पहले से ही मजबूत नजर आने लगी है.

Related posts