टी-20 विश्व कप क्वालीफायर: बल्लेबाजी छोड़कर मैदान से बाहर भागा बल्लेबाज, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टी-20 विश्व कप क्वालीफायर: बल्लेबाजी छोड़कर मैदान से बाहर भागा बल्लेबाज, देखें वीडियो 

टी-20 विश्व कप क्वालीफायर: बल्लेबाजी छोड़कर मैदान से बाहर भागा बल्लेबाज, देखें वीडियो

यूएई में आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप क्वालीफायर खेला जा रहा है। टूर्नामेंट के 18वें मुकाबले में कनाडा के सामने नाइजीरिया की टीम थी। कनाडा की टीम काफी समय से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रही है वहीं नाइजीरिया ने अभी खेलना शुरू किया है। इस मुकाबले के दौरान अजीबोगरीब घटना देखने को मिली क्योंकि मैदान से दौरान शायद ही मैच बल्लेबाज मैदान छोड़कर बाहर भागता है।

मैदान से भागा बल्लेबाज

टी-20 विश्व कप क्वालीफायर: बल्लेबाजी छोड़कर मैदान से बाहर भागा बल्लेबाज, देखें वीडियो 1

नाइजीरिया के बल्लेबाज सुलेमान रनसेवे बल्लेबाजी के दौरान मैदान छोड़कर बाहर चले गये। जब वह मैदान से बाहर भाग रहे थे तो किसी को इसकी वजह समझ नहीं आई लेकिन जल्द ही इसका पता चल गया।

नेचर कॉल की वजह से मैदान बिना अंपायर या फिर साथी खिलाड़ी को बताये मैदान से बाहर चले गये। इस वजह से मैच को काफी देर तक रोके रखना पड़ा और इसपर किसी को हंसी नहीं रुक रही थी।

दूसरे बल्लेबाजी को रोका

टी-20 विश्व कप क्वालीफायर: बल्लेबाजी छोड़कर मैदान से बाहर भागा बल्लेबाज, देखें वीडियो 2

उनके मैदान से बाहर जाने के बाद नाइजीरिया के कप्तान अदेमोल अनोकोयी बल्लेबाजी के लिए मैदान के अंदर आ गये थे लेकिन मैदानी अंपायर लिंडन हैनिबल और राशिद रियाज़ ने उन्हें वापस भेज दिया।

थोड़ी देर इंतजार के बाद रनसेवे कपड़े सही करते ड्रेसिंग रूम में बाहर निकले। उन्हें देखकर किसी की हंसी नहीं रुकी। इसमें मैदान अंपायर भी शामिल थे और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। रनसेवे ने आने के बाद अपनी बल्लेबाज आगे जारी रखी।

टीम को मिली हार

टी-20 विश्व कप क्वालीफायर: बल्लेबाजी छोड़कर मैदान से बाहर भागा बल्लेबाज, देखें वीडियो 3

टी-20 विश्व कप क्वालीफायर के इस मैच में नाइजीरिया को कनाडा के हाथों 50 रनों की हार मिली। पहले बल्लेबाजी करते हुए कनाडा ने 20 ओवर में 159 रन बनाये। उनके लिए नितीश कुमार ने 36 गेंदों में 57 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

नाइजीरिया की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 109 रन ही बना पाई। चिमेज़ी ओंवुजुलिक ने 39 और रनसेवे ने 27 रनों की पारी खेली। हालाँकि, इस मैच में सबसे ज्यादा चर्चा का केंद्र सुलेमान रनसेवे का मैदान से भागना ही रहा।

देखें घटना का वीडियो:

Related posts