अनजान गेंदबाज के आगे पृथ्वी अजिंक्य रहाणे जैसे बल्लेबाज फुस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत को मिल गया एक और तूफानी गेंदबाज, अजिंक्य रहाणे और पृथ्वी शॉ जैसे बल्लेबाजों को किया ढेर 

भारत को मिल गया एक और तूफानी गेंदबाज, अजिंक्य रहाणे और पृथ्वी शॉ जैसे बल्लेबाजों को किया ढेर

क्रिकेट को अनिश्चिताओं का खेल कहा जाता है यहां कब क्या हो जाए इसकी पहले से आकलन नहीं किया जा सकता है। किसी दिन कोई अनजान खिलाड़ी भी अपना दिन होने पर बड़े-बड़े दिग्गजों को चित्त कर सकता है। ऐसा ही कुछ भारत की सबसे बड़ी घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी में देखने को मिला।

अनजान गेंदबाज के आगे मुंबई के दिग्गज बल्लेबाज हुए फुस्स

अगर किसी टीम के पास अजिंक्य रहाणे, पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव जैसे दिग्गज बल्लेबाज हो तो सोचा जा सकता है कि उस टीम की ताकत कहां तक होगी। लेकिन रहाणे, पृथ्वी और सूर्या जैसे स्टार और परिपक्व बल्लेबाजों से सजी टीम को एक अनजान गेंदबाज ने ध्वस्त कर दिया।

भारत को मिल गया एक और तूफानी गेंदबाज, अजिंक्य रहाणे और पृथ्वी शॉ जैसे बल्लेबाजों को किया ढेर 1

इन दिनों भारत में रणजी के रण में सीनियर खिलाड़ी से लेकर जूनियर खिलाड़ी और नामी खिलाड़ियों से लेकर अनजान खिलाड़ी अपना क्रिकेट कौशल दिखा रहे हैं। इसी दौरान रेलवे के एक अनजान गेंदबाज ने मुंबई जैसी रणजी की सबसे खतरनाक टीम को 2 घंटों में निपटा दिया।

अनजान गेंदबाज टी प्रदीप पूजर के सामने ढेर हुई मुंबई

बुधवार को रणजी ट्रॉफी में चरण शुरू हुआ जहां पर मुंबई और रेलवे के बीच मैच खेला गया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच के पहले दिन मुंबई जैसी मजबूत टीम को आसानी से दावेदार माना जा रहा था लेकिन रेलवे के अनजान तेज गेंदबाज टी प्रदीप पूजर के आगे पहली पारी में ढेर हो गई।

भारत को मिल गया एक और तूफानी गेंदबाज, अजिंक्य रहाणे और पृथ्वी शॉ जैसे बल्लेबाजों को किया ढेर 2

अपना दूसरा ही प्रथम श्रेणी मैच खेल रहे रेलवे के तेज गेंदबाज टी प्रदीप पूजर ने कातिलाना गेंदबाजी करते हुए मुंबई की टीम के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव और सिद्धेश लाड जैसे बल्लेबाजों से भरी टीम को केवल 114 रन के स्कोर पर निपटा दिया।

टी प्रदीप पूजर ने मुंबई की पारी में झटके 6 विकेट

टी प्रदीप पूजर ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए 37 रन देकर 6 विकेट हासिल किए। रेलवे के इस युवा गेंदबाज ने इन 6 विकेट में से अजिंक्य रहाणे, सूर्यकुमार यादव और जय बिस्ता जैसे बल्लेबाजों को पैवेलियन की राह दिखायी। और पूरी मुंबई की टीम को 2 घंटों में ही 114 रन के स्कोर पर समेट दिया।

भारत को मिल गया एक और तूफानी गेंदबाज, अजिंक्य रहाणे और पृथ्वी शॉ जैसे बल्लेबाजों को किया ढेर 3

मुंबई के लिए कोई भी बड़ा बल्लेबाज ज्यादा देर संघर्ष नहीं कर सका। जिसमें पृथ्वी शॉ ने 12 रन,  अजिंक्य रहाणे 5, जय बिस्ता 21, आदित्य तारे 4 और सूर्यकुमार यादव 39 रन बना सके।

कौन है टी प्रदीप पूजर?

मुंबई के नामी और स्टार बल्लेबाजों के लिए खतरनाक साबित होने वाले टी प्रदीप पूजर कर्नाटक से मंगलौर शहर से हैं। कर्नाटक में खेली जाने वाली लीग केपीएल में अपना दम दिखा चुके प्रदीप को रेलवे की टीम के लिए मौका मिला जिसके बाद ये उनका केवल दूसरा प्रथम श्रेणी मैच है।

Related posts