भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच ने पंत को कहा टीम का एक्स फैक्टर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऋषभ पंत हो रहे लगातार फ्लॉप, लेकिन उनको लेकर ये क्या बोल गए बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ 

ऋषभ पंत हो रहे लगातार फ्लॉप, लेकिन उनको लेकर ये क्या बोल गए बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़

महेंद्र सिंह धोनी के विकल्प कहे जा रहे ऋषभ पंत को टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ता लगातार मौके दिए जा रहे हैं. जिसका फायदा ये विकेटकीपर बल्लेबाज अब तक उठाने में सफल नहीं रहा है. लेकिन उसके बाद भी टीम में उन्हें लगातार मौके दे रही है. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच के पहले भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच ने उन्हें एक्स फैक्टर बताया है.

भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच ने ऋषभ पंत को बताया एक्स फैक्टर

ऋषभ पंत हो रहे लगातार फ्लॉप, लेकिन उनको लेकर ये क्या बोल गए बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ 1

चेन्नई में होने वाले एकदिवसीय मैच से पहले प्रेस कांफ्रेस में भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम का एक्स फैक्टर बताते हुए कहा कि

” पंत की बात करें तो हम उसकी इतनी बात इसलिए करते हैं क्योंकि उसमें बहुत ज्यादा प्रतिभा है. सभी को विश्वास है की वो किसी भी टीम के लिए एक्स फैक्टर बन सकता है. भारतीय टीम के लिए भी बन सकता हैं.”

उन्होंने आगे कहा कि

” उसे टीम और चयनकर्तायों द्वारा सपोर्ट किया जा रहा है. हम सबको विश्वास है की वो एक अच्छा खिलाड़ी है, वो अच्छा करता सकता है. अभी वो बहुत ज्यादा मेहनत कर रहा है अपने खेल और अपने फिटनेस पर.”

विक्रम राठौड़ ने कहा भारतीय टीम के लिए बड़ा खिलाड़ी बन सकते हैं पंत

ऋषभ पंत हो रहे लगातार फ्लॉप, लेकिन उनको लेकर ये क्या बोल गए बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ 2

बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने ऋषभ पंत को भविष्य में टीम का बड़ा खिलाड़ी बताते हुए कहा कि

” हम उम्मीद कर रहे है की वो बेहतर प्रदर्शन करेगा. हम सभी को विश्वास हैं की पंत एक बार अपनी फॉर्म में आ गया तो वो टीम के लिए बड़ा मैच विनर बन सकता है. उन्हें इसलिए मौका मिल रहा है क्योंकि उन्होंने पीछे इस फ़ॉर्मेट में बहुत अच्छा किया है.”

उन्होंने आगे कहा कि

” हम आगे देख रहे हैं की वो टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करेगा. बस एक बार वो रन बनाना शुरू हर दे तो वो टीम के लिए बड़ा खिलाड़ी बन जायेगा. मुझे नहीं लगता है की वो समय आ गया की पंत को टीम से बाहर कर दिया जाए.”

अब बल्लेबाजी कोच ने कहा टीम के जरुरत के हिसाब से खेल रहे हैं पंत

ऋषभ पंत

मुंबई में बिना खाता खोले ऋषभ पंत के पवेलियन लौटने की बात पर भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच ने कहा कि

” वो कुछ दिशा में काम कर रहा है, नेट्स में वो बहुत अच्छा नजर आता है. पंत अपनी फिटनेस पर बहुत ज्यादा काम कर रहा है. टी20 सीरीज में उसने बहुत अच्छा खेला. टीम के जरुरत के हिसाब से पंत ने अपनी पारियां खेली. अंतिम मैच में जो उससे कहा गया था उसने वहीँ किया, हालाँकि वो सफल नहीं हो पाया.”

Related posts