अप्रैल में पाकिस्तान दौरे पर जाएंगे मुश्फिकुर रहीम, बीसीबी अध्यक्ष ने जताया भरोसा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अप्रैल में पाकिस्तान दौरे पर जाएंगे मुश्फिकुर रहीम, बीसीबी अध्यक्ष ने जताया भरोसा 

अप्रैल में पाकिस्तान दौरे पर जाएंगे मुश्फिकुर रहीम, बीसीबी अध्यक्ष ने जताया भरोसा

बांग्लादेश के अनुभवी बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम ने जनवरी में पाकिस्तान का दौरा नहीं किया था। दोनों टीमों के बीच 2 टी-20 और एक टेस्ट मैच खेला गया था। पाकिस्तान ने तीनों मैचों को अपने नाम किया था। इसी दौरे को पूरा करने के लिए बांग्लादेश की टीम फिर से पाकिस्तान जाएगे। अप्रैल में दोनों टीमों के बीच एक वनडे और एक टेस्ट मैच खेला जाएगा। उन्होंने सुरक्षा की वजह से वहां नहीं जाने का फैसला किया था।

अप्रैल में जा सकते हैं

अप्रैल में पाकिस्तान दौरे पर जाएंगे मुश्फिकुर रहीम, बीसीबी अध्यक्ष ने जताया भरोसा 1

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन का कहना है कि वह उम्मीद कर रहे हैं, मुश्फिकुर रहीम अगले लेग में पाकिस्तान के दौरे पर जाएंगे। हसन के अनुसार रहीम को खुद से पहले देश को रखना चाहिए था। प्रेस कॉन्फेंस में उन्होंने कहा

“हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह जाएंगे। देश हर चीज से पहले आता है। सभी को इसे ध्यान में रखना चाहिए। हम उन्हें याद दिलाएंगे कि अनुबंधित खिलाड़ियों को तब खेलना चाहिए, जब उन्हें चुना गया हो। मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ कि किसी ने उन्हें यह बताया हो।”

सभी को सुरक्षा की चिंता थी

बांग्लादेश

नजमुल हसन ने कहा कि सभी को सुरक्षा की चिंता थी। बांग्लादेश के ऑलराउंडर महमुदुल्ला रियाद पाकिस्तान दौरे पर गए थे और वह मुश्फिकुर रहीम के बहनोई है। इस बारे में बात करते हुए बीसीबी अध्यक्ष ने कहा

“मुझे इसे सीधे तौर पर कहें, हमें सुरक्षा को लेकर भी डर था, लेकिन अब जब हमने खेला है। यहां तक कि उनके परिवार के किसी व्यक्ति ने (बहनोई महमूदुल्लाह) भी खेला है, तो क्या परिवार केवल उसके बारे में रोएगा, लेकिन जब कुछ होता है तो रियाद के लिए नहीं नहीं। उसे रियाद या उसके अन्य साथियों से पाकिस्तान के बारे में सुनना चाहिए।”

दोहरा शतक बनाया

अप्रैल में पाकिस्तान दौरे पर जाएंगे मुश्फिकुर रहीम, बीसीबी अध्यक्ष ने जताया भरोसा 2

मुश्फिकुर रहीम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ टेस्ट मैच में दोहरा शतक ठोका है। वह टेस्ट मैचों में बांग्लादेश के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं। यही वजह है कि बोर्ड अध्यक्ष उन्हें भी पाकिस्तान दौरे पर भेजना चाहते हैं।

Related posts