बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन का दावा, भारत दौरे को नुकसान पहुंचाने की लगातार हो रही कोशिश

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन का दावा, भारत दौरे को नुकसान पहुंचाने की लगातार हो रही कोशिश 

बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन का दावा, भारत दौरे को नुकसान पहुंचाने की लगातार हो रही कोशिश

बांग्लादेश को अगले महीने भारत के दौरे पर आना है। दोनों टीमों के बीच 3 टी-20 और 2 टेस्ट मैच खेलने हैं। कुछ दिनों पहले ही खिलाड़ियों ने हड़ताल की घोषणा की थी इस इसके बाद दौरे पर सवाल खड़े होने लगे थे। बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच सुलह के बाद दौरे का रास्ता साफ हो गया है।

दौरा रोकने की कोशिश हो रही

बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन का दावा, भारत दौरे को नुकसान पहुंचाने की लगातार हो रही कोशिश 1

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन का कहना है कि बांग्लादेश के भारत दौरे पर रोकने के लिए कुछ लोग लगातार कोशिश कर रहे हैं। उनका कहना है कि खिलाड़ियों द्वारा किया गया हड़ताल भी उसी का हिस्सा था।

बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने पिछले हफ्ते बोर्ड के सामने 11 मांगें रखी थी और उसे नहीं मानने तक हड़ताल पर जाने की घोषणा कर दी थी। उनके दो दिन बाद से बोर्ड और खिलाड़ियों में सुलह हो गयी। बोर्ड अध्यक्ष ने प्रोथोम आलो से बात करते हुए कहा

“आप लोग (मीडिया) अभी तक भारत दौरे के बारे में कुछ भी नहीं देख पाए हैं। बस इंतजार करें और देखें। अगर मैं कह रहा हूं कि मुझे जानकारी थी कि यह भारत दौरे को रोकने की साजिश थी, तो आपको मुझ पर विश्वास करना चाहिए।”

तमीम का उदाहरण दिया

बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन का दावा, भारत दौरे को नुकसान पहुंचाने की लगातार हो रही कोशिश 2
B

बांग्लादेश के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में शामिल तमीम इक़बाल ने पूरे दौरे से अपना नाम वापस ले लिया है। बेटी के जन्म की वजह से पहले वह सिर्फ अंतिम टेस्ट से नहीं खेलने वाले थे लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि वह पूरे दौरे पर नहीं जायेंगे। इसके बारे में विस्तार से बताते हुए बोर्ड अध्यक्ष ने कहा

“तमीम ने शुरू में मुझसे कहा था कि वह अपने दूसरे बच्चे के जन्म की वजह से कोलकाता टेस्ट नहीं खेल पायेगा। हालांकि, खिलाड़ियों के साथ बैठक के बाद, तमीम मेरे कमरे में आकर कहा, वह पूरे दौरे से बाहर होना चाहता है। मैंने उनसे पूछा ऐसा क्यों? लेकिन उन्होंने बस इतना कहा कि वह नहीं जायेगा।”

Related posts