बीसीसीआई एजीएम तक आईसीसी चेयरमैन बने रहेंगे श्रीनिवासन | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बीसीसीआई एजीएम तक आईसीसी चेयरमैन बने रहेंगे श्रीनिवासन 

बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने आज एलान कर दिया और कहा कि भुत पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन सितंबर में होने वाली बोर्ड की हर साल होने वाली आमबैठक तक आईसीसी के चेयरमैन बने रहेंगे. और इसलिए नियमों का उलघन न करते हुए नियमों के अनुसार आईसीसी अध्यक्ष कापद जुलाई 2014 से जून 2016 तक बीसीसीआई प्रतिनिधि के पास रहेगा.

ठाकुर ने कहा , पहे खबर आई थी की उनको उनके पद से हटा दिया जायेगा श्रीनिवासन सितंबर 2015 तक बीसीसीआई प्रतिनिधि के रुपमें आईसीसी के चेयरमैन बने रहेंगे. और अभी भी सितंबर में बोर्ड की सालाना आम बैठक होनी हैजिसमें आगे की भविष्य की रणनीति तय की जायेगी. श्रीनिवासन 2014 में आईसीसी चेयरमैनपद के लिये शुरू से ही बीसीसीआई की पसंद थे लेकिन हाल ही में आया नए सत्ता से बदलने के बादउनके अधिकार घट गए हैं. अब ये सब निर्भर करता है बोर्ड पर कि वह अपना कार्यकाल पूरा करेंगेया नहीं और फिर भी इस समय उसकी संभावना कम ही लग रही है.

अपने कार्यकाल के पहले डेढ महीने को अच्छा बताते हुए ठाकुर ने कहा किवह सबसे बड़ा जिस लक्ष्य का पीछा कर रहे है वो महिला क्रिकेट का विकास है और महिला टीम के लिये अधिक से अधिक दौरों का आयोजन है. उन्होंने कहा , हम 2017 में महिला विश्व कप खेलेंगेपर फिलाल अभी तैयारी के लिये अगले दो साल है. और हमारा लक्ष्य सिर्फ महिला टीम के लियेअधिक से अधिक विदेश दौरों का आयोजन करना है.  

Related posts

Leave a Reply