बीसीसीआई

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपने चपेट में ले लिया है। खेल भी इससे अछूता नहीं है। क्रिकेट से लेकर फुटबॉल तक सभी बड़े इवेंट रद्द हो गए हैं। अभी यह वायरस 100 से ज्यादा देशों में फैल चुका है। भारत में भी इसके 100 से ज्यादा मरीज मिल चुके हैं। इसी वजह से लोग इससे ज्यादा परेशान हो रहे हैं।

बीसीसीआई मुख्यालय बंद

बीसीसीआई मुख्यालय पर भी कोरोना का कहर, कर्मचारियों को घर से काम करने को कहा गया 1

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का मुंबई स्थित मुख्यालय बंद कर दिया गया है। यह फैसला कोरोना वायरस की वजह से लिया गया है। मंगलवार यानी आज से ही ऑफिस बंद रहेगा। सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया है। इस बारे में एएनआई ने ट्वीटर पर जानकारी देते हुए लिखा

“मुंबई मुख्यालय के सभी कर्मचारियों को कल से घर से काम करने का विकल्प दिया गया है। जो लोग कार्यालय आना चाहते हैं वे आ सकते हैं।”

इस बारे में जानकारी देते हुए बोर्ड के अधिकारी ने कहा

“वर्तमान परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए, बोर्ड ने सभी कर्मचारियों को एक अधिसूचना जारी की है कि उन्हें घर से काम करना चाहिए। जब तक यह पूरी तरह से आवश्यक नहीं है, उन्हें अगले चार दिनों तक घर से काम करना चाहिए।”

सभी मैच रद्द

बीसीसीआई मुख्यालय पर भी कोरोना का कहर, कर्मचारियों को घर से काम करने को कहा गया 2

कोरोना वायरस की वजह से भारतीय टीम के सभी मैचों को रद्द कर दिया गया है। इसके साथ ही घरेलू मैचों को भी रद्द करने का फैसला किया गया है। 18 मार्च से सौराष्ट्र और शेष भारत के बीच ईरानी कप होने वाला था। इसके साथ ही आईपीएल को भी 15 मार्च तक स्थगित कर दिया गया है।

पहले आईपीएल को बंद स्टेडियम में खेलने का फैसला किया गया था लेकिन बाद में स्थगित करने का फैसला हुआ। इसके साथ ही अन्य देशों के इंटरनेशनल मैचों को भी स्थगित या रद्द कर दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज के साथ ही इंग्लैंड का श्रीलंका दौरा भी स्थगित कर दिया गया है।

Sportzwiki संपादक

sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के...