भुवनेश्वर कुमार और युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के फिटनेस पर अब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भुवनेश्वर कुमार और युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के फिटनेस पर अब बोली बीसीसीआई 

भुवनेश्वर कुमार और युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के फिटनेस पर अब बोली बीसीसीआई

भारतीय टीम में पिछले कुछ समय से कई खिलाड़ी फिटनेस को लेकर जूझ रहे हैं. जिसका असर उनके खेल पर भी दिख रहा है. सबसे बड़ी समस्या तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के फिटनेस को लेकर है. जिसके बारें में सभी जानना चाहते थे. अब खुद बीसीसीआई ने आकर स्विंग के जादूगर भुवी के फिटनेस पर अपनी रिपोर्ट्स दर्ज की है.

भुवनेश्वर कुमार के फिटनेस पर बोली बीसीसीआई

भुवनेश्वर कुमार और युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के फिटनेस पर अब बोली बीसीसीआई 1

तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के चोट पर पिछले साल से बहुत चर्चा चल रही है. एनसीए में हुई गलती के कारण अभी तक भुवनेश्वर कुमार फिट नहीं हो पायें. हाल में उन्होंने  वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज खेली थी, जिसके बाद उनकी चोट बढ़ गयी थी.

अब बीसीसीआई ने एक प्रेस रिलीज भेज कर बताया है की भुवनेश्वर कुमार अपनी सर्जरी कराकर लंदन से वापसी कर चुके हैं और अब फिटनेस हासिल करने के लिए एनसीए में रहकर काम करेंगे. उम्मीद है की आईपीएल तक भुवनेश्वर कुमार अपनी फिटनेस हासिल कर लेंगे. जिससे बाद वो अच्छा प्रदर्शन करके टी20 विश्व कप के लिए अपने नाम पर मुहर लगाने का पूरा प्रयास करेंगे.

पृथ्वी शॉ हुए फिट, न्यूजीलैंड हुए रवाना

पृथ्वी शॉ

अपने छोटे से करियर में पृथ्वी शॉ को चोट से बहुत जूझना पड़ा है. हाल में ही एक रणजी मैच के दौरान उनके कंधे पर चोट लग गयी थी. जिसके कारण उनके न्यूजीलैंड ए दौरे पर संशय बना हुआ था. लेकिन अब बीसीसीआई ने साफ कर दिया है की पृथ्वी शॉ ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है.

जिसके बाद अब न्यूजीलैंड ए के खिलाफ सीरीज के लिए रवाना हो गये है. जिसके कारण भारतीय टीम में भी इस युवा खिलाड़ी की जल्द ही वापसी हो सकती है. जिसके बारें में पहले भी कई रिपोर्ट्स भी आ चुकी है. न्यूजीलैंड का दौरे 24 जनवरी से शुरू होना है.

टीम के लिए महत्वपूर्ण हैं भुवनेश्वर कुमार की वापसी

भुवनेश्वर कुमार और युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के फिटनेस पर अब बोली बीसीसीआई 2

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में गेंदबाजी की कमजोरियाँ साफ नजर आने लगी थी. जिसके कारण अनुभवी खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार को जल्द ही फिट होकर टीम में वापसी करनी होगी. टी20 विश्व कप में भारतीय टीम के लिए भुवनेश्वर कुमार बहुत ही अहम खिलाड़ी होने वाले हैं. जिसका अंदाजा अब भारतीय टीम को हो चूका है.

Related posts