बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप की होगी जांच,

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप की होगी जांच, कमिटी का हुआ गठन 

बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप की होगी जांच, कमिटी का हुआ गठन

बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी के खिलाफ एक अज्ञात अकाउंट के जरिये यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था. अब बीसीसीआई  ने  इस मामले में सुप्रीम कोर्ट  के विनोद राय की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय एक कमिटी का गठन किया है, जो पूरी घटना की जांच करेगी.

गौरतलब है कि ,बीसीसीआई की सात राज्य इकाइयों ने बोर्ड के सीईओ राहुल जोहरी के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच लंबित रहने तक उन्हें निलंबित करने की मांग की है.

राहुल जौहरी
राहुल जौहरी

बीसीसीआई के पूर्व पदाधिकारी ने पीटीआई से कहा,

‘सात राज्य इकाइयों सौराष्ट्र, तमिलनाडु, गुजरात, हरियाणा, कर्नाटक, मध्यप्रदेश, गोवा ने प्रशासकों की समिति (सीओए) को अलग-अलग पत्र लिखकर सीईओ राहुल जोहरी को जांच लंबित रहने तक निलंबित करने की मांग की है. अब फैसला विनोद राय को करना है.’

जाने क्या था पूरा मामला

बता दें, एक महिला पत्रकार ने जोहरी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. जोहरी 2016 से ही बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पद पर कार्यरत हैं.

राहुल जौहरी
राहुल जौहरी
महिला ने जोहरी पर आरोप लगाया कि,
‘मेरी राहुल जोहरी से जॉब के सिलसिले में मुलाकात हुई थी. हम दोनों एक कॉफी शॉप में मिले थे और तब वो नौकरी के बदले मुझसे कुछ चाहते थे.’

महिला ने आरोप लगाया है कि नौकरी के इंटरव्यू के बहाने वह उसे अपने घर ले गए थे.शेयर की गई आपबीती के मुताबिक राहुल जोहरी उस महिला को उस वक्त अपने घर ले गए, जब उनकी पत्नी वहां नहीं थी. जौहरी की हरकत के आगे वह बेबस थी.

वह बताती है कि ‘शर्मनाक घटना’ का बोझ लिए आज भी घूम रही है. लोक लाज के डर से ये बात अब तक छुपाए रखी. लेकिन. इसमें मेरी कोई गलती नहीं है. बता दें, तीन सदस्यीय इस कमिटी को पैनल ने अपनी रिपोर्ट 15 दिनों के अंदर सौंपने को कहा है.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts

Leave a Reply