बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा मुंबई, बैंगलोर और

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा अगला डे-नाईट टेस्ट इन 3 शहरों में होगा आयोजित 

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा अगला डे-नाईट टेस्ट इन 3 शहरों में होगा आयोजित

भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता में डे-नाईट टेस्ट मैच खेला गया था. जहाँ पर स्टेडियम पूरी तरह से दर्शको से भरा हुआ था. जिसके बाद और डे-नाईट टेस्ट मैच के बारें में सोचा जा रहा है. जिसके बारें में बोलते हुए अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि मुंबई, बैंगलोर और गुजरात में भी डे-नाईट टेस्ट हो सकते हैं.

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया अब कहाँ होंगे डे-नाईट टेस्ट

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा अगला डे-नाईट टेस्ट इन 3 शहरों में होगा आयोजित 1

कोलकाता में हुए डे-नाईट टेस्ट की सफलता के बाद अब और ज्यादा डे-नाईट टेस्ट मैच के बारें में बात हो रही है. जिसके बारें में अब बोलते हुए अब खुद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा कि

” हम सभी उसी दिशा में काम कर रहे हैं. ये दर्शको की टेस्ट फ़ॉर्मेट में रूचि को बढ़ा रहा है. अगर न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहा टेस्ट बॉक्सिंग डे टेस्ट नहीं होता तो इतने लोग नहीं आते. लेकिन बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में लोगो की रूचि है. टेस्ट को बचाने  के लिए घटनाओं का होना जरुरी है.”

पिंक बॉल टेस्ट पर बोले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा अगला डे-नाईट टेस्ट इन 3 शहरों में होगा आयोजित 2

बांग्लादेश के खिलाफ हुए पिंक बॉल टेस्ट मैच का कार्यक्रम पूरी तरह से सफल रहा. वहां पर मैच के सभी दिन स्टेडियम दर्शको से भरा था. जिसके बारें में बोलते हुए बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली ने कहा कि

” पिंक बॉल टेस्ट एक इवेंट था. यह पूरे देश में होगा. यह कोलकाता में हुआ अब यह मुंबई, बैंगलोर, गुजरात में होगा और यह लोगों को टेस्ट क्रिकेट में वापस लाएगा. मुझे नहीं लगा था कि इतने सारे लोग होंगे.”

उन्होंने आगे कहा कि

” मुझे लगा कि हमें अच्छी भीड़ मिलेगी, लेकिन इतना नहीं सोचा था. हमने हर मिनट में 15 टिकट बेचे. जब हमारे टिकट-बुकिंग पार्टनर ने ऑनलाइन टिकट लगाए, तो उन्हें दो घंटे में बेच दिया गया. तब हमें एहसास हुआ कि यह बड़ा है.”

सौरव गांगुली ने कहा अब कोलकाता को मिलते हैं 9 मैच

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा अगला डे-नाईट टेस्ट इन 3 शहरों में होगा आयोजित 3

ईडन गार्डन्स के मैदान पर होने वाले 9 मैच के बारें में बोलते हुए सौरव गांगुली ने कहा कि

” टेस्ट क्रिकेट के लिए 60,000 लोग आये थे. जब हम खेलते थे तो ऐसा होता था और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक लाख टेस्ट देखने वाले थे. लेकिन उस समय टी20 नहीं था. कोलकाता में साल में एक मैच होता था. अब इसके 9 मैच हैं – सात आईपीएल मैच, एक वनडे और एक टेस्ट मैच, इसलिए लोगों ने चुनना शुरू कर दिया है.”

Related posts