बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली ने रवीन्द्र जडेजा की तारीफ की

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे जीतने के बाद गांगुली से लेकर सचिन ने रवीन्द्र जडेजा और टीम इंडिया के लिए कही ये बात 

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे जीतने के बाद गांगुली से लेकर सचिन ने रवीन्द्र जडेजा और टीम इंडिया के लिए कही ये बात

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में भारत ने शानदार जीत हासिल की। भारत ने कटक में खेले गए इस मैच में वेस्टइंडीज को 4 विकेट से परास्त कर सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया। भारतीय टीम की इस जीत में शीर्ष क्रम के तीन बल्लेबाजों का बहुत ही शानदार योगदान रहा।

रवीन्द्र जडेजा ने गेंद से नहीं बल्ले से दिया खास योगदान

रोहित शर्मा, केएल राहुल और कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के द्वारा दिए गए 316 रन के लक्ष्य के जवाब में बढ़िया पारियां खेलते हुए जीत के करीब लेकर आए लेकिन आखिर में रवीन्द्र जडेजा ने जो उपयोगी पारी खेली उसे भी भुलाया नहीं जा सकता है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे जीतने के बाद गांगुली से लेकर सचिन ने रवीन्द्र जडेजा और टीम इंडिया के लिए कही ये बात 1

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवीन्द्र जडेजा ने गेंद से तो कुछ खास काम नहीं किया लेकिन जरूरत के वक्त टीम के लिए बल्लेबाजी से उपयोगी पारी खेलते हुए जीत में भूमिका निभायी।

इस मैच में रवीन्द्र जडेजा के बल्ले से 31 गेंदों में 39 रन निकले जो टीम को आखिर में जीत दिलाने में अहम रहे। रवीन्द्र जडेजा की बल्लेबाजी से बीसीसीआई के चीफ सौरव गांगुली प्रभावित हुए हैं।  सौरव गांगुली ने रवीन्द्र जडेजा की बल्लेबाजी की तारीफकरने के साथ ही टीम को भी सराहा। दादा के साथ ही भारत के कई पूर्व दिग्गजों ने भारतीय टीम और उनके खिलाड़ियों को जीत की शुभकामनाएं दी।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे जीतने के बाद गांगुली से लेकर सचिन ने रवीन्द्र जडेजा और टीम इंडिया के लिए कही ये बात 2

सौरव गांगुली ने ट्विट करते हुए लिखा कि “टीम इंडिया की एक और जीत… एक प्रेशर के मैच में बल्ले से अच्छा प्रदर्शन… जडेजा ने बल्ले से सुधार इतना महत्वपूर्ण है।”

सचिन तेंदुलकर  ने भारत जीत के बाद ट्विट में लिखा कि” वनडे सीरीज जीतने के लिए भारतीय टीम को बधाई। ये टीम का सराहनीय प्रदर्शन रहा।”

हरभजन सिंह ने ट्विट में लिखा कि “टीम इंडिया को सीरीज जीतने के लिए बधाई। ये एक अच्ची सीरीज रही। रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, रवीन्द्र जडेजा और अपना ठाकुर शार्दुल ठाकुल ने अच्छी बल्लेबाजी की।”

वीवीएस लक्ष्मण ने ट्विट में लिखा कि “शार्दुल ठाकुर और जडेजा की शानदार कोशिशों के कारण उनकी नसों पर पकड़ बनी रही और भारत को घर में फिर सीरीज जीत मिली। वेस्टइंडीज ने भारत को अच्छी टक्कर दी और उनके इस प्रयास पर उन्हें गर्व हो सकता है। इस तरह की शानदार सीरीज देखना वाकई शानदार था।”

इरफान पठान ने ट्विट कर लिखा “टीम इंडिया ने कड़ी मेहनत से ये सीरीज जीती। केएल राहुल और मध्यक्रम की बल्लेबाजी शानदार।”

मोहम्मद कैफ ने भी अपनी राय देते हुए ट्विट किया और लिखा “इसमें क्या खास जीत है। रोहित, राहुल, विराट सभी रन बना रहे हैं, लेकिन अंत में उनमें से कोई भी नहीं। जडेजा और ठाकुर ने इस अंदाज में जीता। अच्छी सीरीज भारत के लिए लेकिन वेस्टइंडीज ने प्रतिस्पर्धा की थी।”

 

 

 

Related posts