बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली 30 अक्टूबर को करेंगे एनसीए का दौरा, राहुल द्रविड़ से

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली 30 अक्टूबर को करेंगे एनसीए का दौरा, राहुल द्रविड़ से भी मिलेंगे 

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली 30 अक्टूबर को करेंगे एनसीए का दौरा, राहुल द्रविड़ से भी मिलेंगे

23 अक्टूबर से बीसीसीआई में सीओए का राज खत्म हो गया और अब पूरी टीम वापस आ गयी है. पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने अपना पद संभाल लिया है. टीम के कप्तान और चयनकर्ता के मीटिंग के बाद अब वो जल्द ही बैंगलोर स्थित एनसीए का दौरा भी करेंगे. जहाँ पर वो राहुल द्रविड़ से भी बात करेंगे.

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली करेंगे एनसीए का दौरा

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली 30 अक्टूबर को करेंगे एनसीए का दौरा, राहुल द्रविड़ से भी मिलेंगे 1

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने अब बीसीसीआई अध्यक्ष का पद संभाल लिया है. वो लगातार इस पद पर बैठ कर अपना काम कर रहे हैं. पहले उन्होंने बांग्लादेश दौरे के लिए चयन हुई टीम में अपने इनपुट दिए, उसके साथ उन्होंने चयनसमिति से और कप्तान और उपकप्तान से चर्चा की कैसे टीम में सुधार किये जा सकते हैं.

अब सौरव गांगुली एनसीए का दौरा करने वाले हैं. 30 अक्टूबर को बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली एनसीए में खिलाड़ियों को मिल रही सुविधायों के बारें में जानेंगे और उसके बाद ही अभी और क्या सुधार किया जा सकता है इस पर भी राहुल द्रविड़ से चर्चा करेंगे.

एनसीए की जिम्मेदारी मौजूदा समय में राहुल द्रविड़ के पास

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली 30 अक्टूबर को करेंगे एनसीए का दौरा, राहुल द्रविड़ से भी मिलेंगे 2

बैंगलोर में स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) के चेयरमैन पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ हैं. द्रविड़ के हाथों में है की उन्हें किस तरह से एनसीए को चलाना है. जिसके लिए लगातार वो काम कर रहे हैं.

मौजूदा समय में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ मिलकर युवा खिलाड़ियों के बेहतरी के लिए काम करेंगे. एनसीए में चोटिल खिलाड़ियों को फिटनेस हासिल करने के लिए तैयारियाँ करते हैं. इसके साथ ही इस एकेडमी में युवा खिलाड़ियों के प्रतिभा को भी निखारा जाता है.

कई और क्षेत्र में सुधार करेंगे बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली 30 अक्टूबर को करेंगे एनसीए का दौरा, राहुल द्रविड़ से भी मिलेंगे 3

आने वाले समय में बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली क्रिकेट के सबसे बड़े बोर्ड को एक बार फिर से आईसीसी में भी पुराना सम्मान दिलाने का प्रयास करेंगे. हालाँकि सौरव गांगुली का बीसीसीआई में कार्यकाल मात्र 10 महीने का ही है. जिसके बाद उन्हें इस पद को संभालने के लिए 3 वर्ष का इंतजार करना पड़ेगा.

Related posts