बीसीसीआई ने जारी किया आईपीएल प्लेऑफ और महिला टी20 मैचों का समय

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019- बीसीसीआई ने जारी की आईपीएल प्लेऑफ, फाइनल और महिला टी20 चैलेंज के मैचों का समय, 8 नहीं बल्कि इतने बजे शुरू होंगे मैच 

IPL 2019- बीसीसीआई ने जारी की आईपीएल प्लेऑफ, फाइनल और महिला टी20 चैलेंज के मैचों का समय, 8 नहीं बल्कि इतने बजे शुरू होंगे मैच

इंडियन प्रीमियर लीग का 12वां सीजन अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ पहुंचा है जहां से अब रोड़ टू प्लेऑफ की तरफ जा रहा है। आईपीएल के इस सीजन के लीग राउंड के बाद प्लेऑफ की हलचल तेज हो चली है जिस पर अब हर किसी की नजरें जा टिकी हैं।

बीसीसीआई ने जारी किया प्लेऑफ और महिला टी20 टूर्नामेंट मैचों का समय

आईपीएल के प्लेऑफ मुकाबलों के साथ ही क्रिकेट फैंस की नजरें तो प्लेऑफ राउंड के बीच होने वाली महिला टी20 टूर्नामेंट पर भी लगी हुई हैं। ऐसे में फैंस को कुछ दिनों बाद डबल डोज मिलने वाला है।

IPL 2019- बीसीसीआई ने जारी की आईपीएल प्लेऑफ, फाइनल और महिला टी20 चैलेंज के मैचों का समय, 8 नहीं बल्कि इतने बजे शुरू होंगे मैच 1

बीसीसीआई ने भी आईपीएल के प्लेऑफ मैचों के साथ ही महिला टी20 टूर्नामेंट की तैयारी कर रहा है जिसमें अब बीसीसीआई ने कार्यक्रम को जारी करने के बाद अब मैचों का समय भी जारी कर दिया है।

आईपीएल के प्लेऑफ मैच और फाइनल मैच का समय रहेगा शाम 7:30 बजे

आईपीएल के 12वें सीजन के लीग चरण खत्म होने के बाद प्लेऑफ मैच 7 मई से शुरू हो रहे हैं। प्लेऑफ राउंड में हर बार की तरह तीन मैच खेले जाएंगे। जिसके बाद 12 मई को इस सीजन का खिताबी मुकाबला खेला जाएगा।

IPL 2019- बीसीसीआई ने जारी की आईपीएल प्लेऑफ, फाइनल और महिला टी20 चैलेंज के मैचों का समय, 8 नहीं बल्कि इतने बजे शुरू होंगे मैच 2

बीसीसीआई ने हाल ही में प्लेऑफ मैचों के साथ ही फाइनल मुकाबलों के स्थानों और तारीखों का ऐलान किया था और अब सोमवार को बीसीसीआई ने मैचों के समय का भी ऐलान कर दिया है। प्लेऑफ और फाइनल मैच शाम को 8 बजे शुरू होने की बजाय आधे घंटे पहले 7:30 बजे से शुरू होंगे।

तारीख             मैच                स्थानसमय
7 मईक्वालिफायर-1 

पहला स्थान बनाम दूसरा स्थान

            चेन्नई7:30
8 मईएलिमिनेटर

तीसरा स्थान बनाम चौथा स्थान

         विशाखापट्टनम7:30
10 मईक्वालिफायर-2

एलिमिनेटर की विजेता बनाम क्वालिफायर की उपविजेता

                                                विशाखापट्टनम7:30
12 मईFinal

क्वालिफायर 1 की विजेता बनाम क्वालिफायर 2 की विजेता 

                   हैदराबाद7:30

महिला टी20 टूर्नामेंट के मैच भी होंगे शाम को 7:30 बजे से शुरू

महिला टी20 टूर्नामेंट पर बीसीसीआई की खास नजरें हैं। बीसीसीआई ने पिछले साल तो महिला आईपीएल की पहल के तहत 1 प्रदर्शनी मैच का आयोजन करवाया था लेकिन इस बार 2 से बढ़ाकर 3 टीमें करने के साथ ही कुल 4 मैच खेले जाएंगे जिसमें एक फाइनल मुकाबला रहेगा।

IPL 2019- बीसीसीआई ने जारी की आईपीएल प्लेऑफ, फाइनल और महिला टी20 चैलेंज के मैचों का समय, 8 नहीं बल्कि इतने बजे शुरू होंगे मैच 3

बीसीसीआई ने महिला टी20 टूर्नामेंट के इन मैचों के कार्यक्रम और स्थान की घोषणा तो कुछ दिन पहले ही कर दी थी। जयपुर में होने वाले इन मैचों के समय का ऐलान भी बीसीसीआई ने कर दिया है। ये मैच भी आईपीएल प्लेऑफ और फाइनल की तरह शाम को 7:30 बजे से शुरू होंगे।

तारीख                    मैच          स्थानसमय
6 मईसुपरनोवा बनाम ट्रेलब्लेजरसवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर7:30
8 मईट्रेलब्लेजर बनाम वेलोसिटीसवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर7:30
9 मईसुपरनोवा बनाम वेलोसिटीसवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर7:30
11 मईफाइनल – पहला स्थान बनाम दूसरा स्थानसवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर7:30

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts