कोरोनावायरस से लड़ाई के लिए बीसीसीआई ने दिए 51 करोड़, लेकिन पहले होना पड़ा ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोरोनावायरस से लड़ाई के लिए बीसीसीआई ने दिए 51 करोड़, लेकिन पहले होना पड़ा ट्रोल 

कोरोनावायरस से लड़ाई के लिए बीसीसीआई ने दिए 51 करोड़, लेकिन पहले होना पड़ा ट्रोल

आज शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगो से कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पीएम केयर फंड में दान देने की मदद मांगी. देश के कई लोग दान भी कर रहे हैं और इसमें खेल जगत के भी कई लोग सामने आकर बड़ी धनराशी पीएम केयर फंड में दे रहे हैं. सुरेश रैना ने भी 52 लाख रूपये का दान किया है. अब बीसीसीआई ने भी एक बड़ी धनराशी पीएम केयर फंड में दान की है.

कोरोनावायरस से लड़ाई के लिए बीसीसीआई ने दिए 51 करोड़

कोरोनावायरस से लड़ाई के लिए बीसीसीआई ने दिए 51 करोड़, लेकिन पहले होना पड़ा ट्रोल 1

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “भारत हमारे पीएम नरेंद्र मोदी के साथ एकजुट है, इन चुनौतीपूर्ण समय में, बीसीसीआई और उसकी संबद्ध राज्य संघों ने कोरोना वायरस से लड़ाई में मदद के लिए पीएम केयर फंड में 51 करोड़ का योगदान दिया है. हम सभी को इस महान पहल के लिए योगदान करने की प्रतिज्ञा करनी चाहिए.”

पहले होना पड़ा ट्रोल

कोरोनावायरस से लड़ाई के लिए बीसीसीआई ने दिए 51 करोड़, लेकिन पहले होना पड़ा ट्रोल 2

दरअसल करीब 9 बजे तक बीसीसीआई को दान ना देने की वजह से ट्रोल किया जा रहा था. #ShameOnBCCI नंबर-1 पर ट्रोल करने लगा था. हालांकि इस ट्रेंड के कुछ देर बाद ही बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने 51 करोड़ रूपये ट्विटर पर देने की बात कही और इसके बाद प्रशंसक भी बीसीसीआई की तारीफ करने लगे. हालांकि 9 बजे तक बीसीसीआई को जमकर ट्रोल भी किया गया. हम आपकों बीसीसीआई को ट्रोल किये गए ट्वीट भी अपने इस ख़ास लेख में दिखायेंगे.

यहाँ देखें ट्रोल किये गए ट्वीट

Related posts