काफी समय से भारत के सलामी बल्लेबाजी शिखर धवन का हालिया फ़ार्म और प्रदर्शन भारत के लिए चिंता का विषय बना हुआ है, आईसीसी विश्वकप 2015 के पहले से ही धवन का प्रदर्शन खराब रहा है, कुछ पारियों के बाद जरुर वो 30-40 रनों की पारी खेल जाते है, लेकिन भारतीय टीम को ऐसे ओपनर की जरूरत नहीं है.

जिसके बाद हमने sportzwiki hindi की ओर से एक नकली रिपोर्टर बीसीसीआई के मुख्यालय में भेज कर यह जानने की कोशिश किया, कि अब वो शिखर धवन और भारत की सलामी बल्लेबाज़ी पर क्या कदम उठाने वाले है.

जब हमारे नकली रिपोर्टर ने उनसे पूछा, कि क्या आने वाले अन्य टूर्नामेंट और महत्वपूर्ण फाइनल और सेमीफाइनल मैच के लिए उनकी कोई गुप्त योजना है, तब एक अज्ञात बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, कि- “हम ओपनर स्लॉट के लिए विकल्प की तलाश कर रहे है, पर टी-20 विश्वकप फाइनल में अब ज्यादा समय नहीं बचा है, लेकिन अच्छी खबर यह है कि, कल हमने अपने प्रतिनिधियों को भेजा था और उन्होंने शिखर धवन की तुलना में 2 नये ओपनर तलाश लिए है.”

यह है बीसीसीआई द्वार चुना गए दो सलामी बल्लेबाज़ो की विशेष तस्वीर, जिनके शिखर धवन से बेहतर ओपनर होने का दावा किया गया है.

 

हाहाहा हाहाहा…
नोट: यह एक काल्पनिक पोस्ट है, जिसे सिर्फ मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए लिखा गया है, इसे किसी की भावनाओ को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं लिखा गया है, अगर आपको यह पोस्ट या किसी खिलाड़ी के बारे में लिखी गयी, कोई बात बुरी लगे तो उसके लिए माफ़ कीजियेगा, इसे सिर्फ मनोरंजन के लिए ही पढ़े।



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    पंजाब पर शानदार जीत के बाद धोनी ने बताई वो वजह, जिसके चलते दीपक...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में रविवार को अंतिम लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच पुणे के एमसीए...

    ‘मैन ऑफ़ द मैच’ बने लुंगी एनगिडी ने महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर कही...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का अंतिम लीग मैच पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन...

    अश्विन ने आईपीएल से बाहर होने के बाद सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को...

    आईपीएल में आज चेन्नई का सामना पंजाब से हुआ. टॉस जीत कर चेन्नई के कप्तान धोनी ने आज गेंदबाज़ी करने का फैसला किया.वही आज...

    इन पांच बड़े कारणों के चलते किंग्स इलेवन पंजाब को चेन्नई से हार होना...

    आईपीएल में आज पंजाब का सामना चेन्नई से हुआ. इस मैच में चेन्नई ने पंजाब को हरा कर एक बार फिर से जीत के...

    लीग मैच खत्म होने के बाद केएल राहुल नहीं बल्कि इस खिलाड़ी के सिर...

    आईपीएल का 11वां सीजन अब अपने अंतिम चरण में है. अब सिर्फ प्ले ऑफ़ के मैच होने को रह गए है. ऐसे में जिस...