पाकिस्तान और बांग्लादेश के प्रसंसको ने बीसीसीआई आफिस फोन करके कहा: “मौका-मौका”

vinay mani tripathi / 28 March 2015

भारतीय टीम सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथो 95 रनों से हार कर बाहर हो गयी है, अब यह बीसीसीआई के लिए परेशानी का सबक बना हुआ है।

विश्वकप के दौरान प्रसिद्ध हुआ “मौका-मौका” विज्ञापन की वजह से बीसीसीआई के नाक में दम कर रखा है, वास्तव में स्टार स्पोर्ट्स भारत के हर मैच के दौरान मौका सीरीज का एक नया विज्ञापन ला रहा था जिसमे एक पाकिस्तानी प्रसंसक पुराने रखे पटाखों को फोड़ने का मौका ढूढता है, लेकिन हार की वजह से वो ऐसा नहीं कर पा रहा था, अब जब भारत ऑस्ट्रेलिया से हार कर भारत वापस आ गया है, तो बांग्लादेश और पाकिस्तान के क्रिकेट प्रसंसक बीसीसीआई आफिस में कॉल करके “मौका-मौका।।।।। क्या हुआ मौके का??” ऐसे गाना गा रहे है।

एक अंग्रेजी समाचार पत्र के अनुसार अब तक लगभग 400 से ज्यादा कॉल आ चुके है, जिसमे इस तरह के गाने गाये जा रहे है, जिससे बीसीसीआई परेशान है, और उसने कई बार अपने फोन कनेक्सन भी हटाये।

बीसीसीआई के एक सूत्र के अनुसार इस तरह के कॉल शुक्रवार को 4 बजे से आ रहे है, और अब तक लगभग 400 से ज्यादा लोगो ने कॉल करके इस तरह की बेहूदी हरकत की है, जिसके बाद फोन का कनेक्सन हटा कर टेलीफोन कम्पनियों को कॉल ट्रेस करने के लिये दिया गया, जिसके बाद पता चला अधिकतर कॉल बांग्लादेश से आ रहे है, और कुछ पाकिस्तान से।

वास्तव में बीसीसीआई ने अपने आफिसियल वेबसाइट पर कुछ नम्बर दे रखे है, जिससे लोग मैच का शेड्यूल और मैच के टिकटों के बारे में जानकारी ले सके, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है, जब इस तरह के बेहूदा हरकत की गयी है।

Related Topics