/

जन्मदिन की स्पेशल बधाई देते हुए बीसीसीआई ने महेंद्र सिंह धोनी को दिया ये ख़ास गिफ्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी जिनका आज 37वां जन्मदिन है। इस कारण आज इन्हें हर कोई जन्मदिन की बधाई दे रहा है। साथ ही बीसीसीआई ने भी अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से धोनी के बर्थ डे पर विशेष रूप से बधाई दी है और उनके लिए एक ख़ास गिफ्ट ही दिया है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

जन्मदिन की स्पेशल बधाई देते हुए बीसीसीआई ने महेंद्र सिंह धोनी को दिया ये ख़ास गिफ्ट 1

गौर हो कि टीम इंडिया को दो बार विश्व कप जिताने वाले महेंद्र सिंह धोनी का जन्म साल 1981 को आज ही के दी 7 जुलाई को हुआ था। इन्होंने अपने शानदार खेल से पूरी दुनिया का दिल जीता है और आज सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में से के बनकर उभरे है।

जन्मदिन की स्पेशल बधाई देते हुए बीसीसीआई ने महेंद्र सिंह धोनी को दिया ये ख़ास गिफ्ट 2

बता दें कि धोनी के 37वें जन्मदिन के इस विशेष अवसर पर बीसीसीआई ने एक वीडियो बनाया है, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव, विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, ओपनर शिखर धवन और रोहित शर्मा सहित कई खिलाड़ियों ने माही को शुभकामनाएं दी हैं। इस वीडियो को बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर साझा किया है जिसे आप नीचे देख सकते है।

यहाँ देखिये पूरा वीडियो

हालाँकि बता दें कि कल इंग्लैंड के साथ खेला गया दूसरा मुकाबला खेला गया था जिसमें टीम इंडिया को रोमांचक रूप से हार का सामना करना पड़ा है और इस सीरीज में अब बराबरी कर दी है। धोनी ने बल्लेबाजी तो अच्छी की लेकिन टी की शुरुआत खराब रही थी इस कारण बड़ा स्कोर नहीं बन पाया और इंग्लैंड ने 2 गेंद बचाते हुए लक्ष्य हासिल कर दिया। अब तीसरा और आखिरी मुकाबला कल 8 जुलाई को खेला जाएगा। इसमें जो भी टीम जीत हासिल कर देती है वह सीरीज भी अपने नाम कर देगी।

RAJU JANGID

क्रिकेट का दीवाना हूँ तो इस पर लिखना तो बनता है।