किंग्स इलेवन पंजाब के ऑनर नेस वाडिया को बीसीसीआई ने भेजा नोटिस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

नेस वाडिया मामले में बीसीसीआई ने उठाया बड़ा कदम, किंग्स इलेवन पंजाब को नोटिस थमाकर मांगा जवाब 

नेस वाडिया मामले में बीसीसीआई ने उठाया बड़ा कदम, किंग्स इलेवन पंजाब को नोटिस थमाकर मांगा जवाब

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में पहली बार खिताब की तलाश कर रही किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के लिए कुछ भी अच्छा नहीं घट रहा है। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस सीजन के शुरुआती शानदार प्रदर्शन के बाद जीत की राह तो  भटक कई और प्लेऑफ के लिए मुश्किल में दिख रही है।

किंग्स इलेवन पंजाब के को-ऑनर नेस वाडिया हुए ड्रग्स रखने के दोषी करार

वहीं टीम की लगातार हार के बाद अब किंग्स इलेवन पंजाब फ्रेंचाइजी को भी एक बड़ा झटका तब लगा जब उनके को-ऑनर नेस वाडिया पर ड्रग्स रखने का बड़ा आरोप लगा है।

नेस वाडिया मामले में बीसीसीआई ने उठाया बड़ा कदम, किंग्स इलेवन पंजाब को नोटिस थमाकर मांगा जवाब 1

किंग्स इलेवन पंजाब के सह मालिक नेस वाडिया पर अवैध रूप से ड्रग्स रखने के आरोप में जापान की एक कोर्ट ने दो साल की सजा सुनाई है। इसके बाद अब नेस वाडिया पर पूरी तरह से नकेल कसती दिखायी दे रही है।

बीसीसीआई ने किंग्स इलेवन पंजाब को धमाया नोटिस

नेस वाडिया पर ड्रग्स रखने के दोषी पाए जाने के बाद जहां एक तरफ उनकी मालिकाना हक वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब भी मुश्किलों में पड़ती दिखायी दे रही है तो बीसीसीआई ने भी नेस वाडिया को पूरी तरह से गिरफ्त में लेने की तैयारी कर ली है।

नेस वाडिया मामले में बीसीसीआई ने उठाया बड़ा कदम, किंग्स इलेवन पंजाब को नोटिस थमाकर मांगा जवाब 2

बीसीसीआई ने नेस वाडिया के इस मामले में दोषी साबित होने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब को नोटिस थमाकर स्पष्टीकरण मांगा है। जिसके बाद अब किंग्स इलेवन पंजाब की टीम भी खतरें में पड़ सकती है।

नेस वाडिया मामले को लेकर बीसीसीआई ने किंग्स इलेवन से मांगा स्पष्टीकरण

आईपीएल के नियमों की माने तो कोई टीम अधिकारी अगर कोई गलत काम करता है जिससे टीम लीग, बीसीसीआई या खेल की बेइज्जती हो तो उस स्थिति में टीम को निलंबित किया जा सकता है। ऐसे में बीसीसीआई नियम के हिसाब से तो किंग्स इलेवन पंजाब पर बैन के लिए भी बाध्य है।

नेस वाडिया मामले में बीसीसीआई ने उठाया बड़ा कदम, किंग्स इलेवन पंजाब को नोटिस थमाकर मांगा जवाब 3

बीसीसीआई ने किंग्स इलेवन पंजाब की फ्रेंचाइजी को नोटिस देते हुए इनके मालिकों से स्पष्टीकरण मांगा है। इसमें साफ कहा गया है कि वो नेस वाडिया के इस केस को साफ करें।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts