बीसीसीआई के अध्यक्षकों के बीच चरम सीमा पर पहुंची आपसी लड़ाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आपस में ही लड़ बैठे है बीसीसीआई के आला अधिकारी, वजह जानकर आपको भी होगी हैरानी 

आपस में ही लड़ बैठे है बीसीसीआई के आला अधिकारी, वजह जानकर आपको भी होगी हैरानी

एक तरफ जहाँ भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका के मध्य तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आख़री मुकाबला जोहांसबर्ग में खेला जा रहा है तो दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के बड़े अधिकारीयों के बीच अब लड़ाई चरम सीमा पर चली गई है। जी हाँ, आपको बता दें कि बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के चीफ एक्सीक्यूटिव ऑफिसर राहुल जौहरी की सैलरी में हुई बढ़ोत्तरी को लेकर करारा सवाल उठाया है।

आपस में ही लड़ बैठे है बीसीसीआई के आला अधिकारी, वजह जानकर आपको भी होगी हैरानी 1

इसी बीच आपको बता दें कि कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी ने अभी सुप्रीम कोर्ट द्वारा बनाई बनाई गयी प्रशासकों की समिति अर्थात सीओए के लिए ईमेल में आरोप लगा दिया है कि राहुल जौहरी की सैलरी समय से पहले बढाई गयी है इनकी सैलरी इतनी जल्दी नहीं बढ़ानी चाहिए थी।

आपको बता दें कि भारतीय समाचार एजेंसी द इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार अनिरुद्ध चौधरी ने कहा है कि सीईओ राहुल जौहरी की सैलरी समय से दो महीने ही पहले बढ़ा दी गयी है जो कि ठीक नहीं है।

इसी बीच बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से राहुल जौहरी की वार्षिक सैलरी 5.76 करोड़ रुपए है और इसमें बीसीसीआई के मुनाफे का 0.5 प्रतिशत महज फायदा या बढ़ोतरी हो सकती है अर्थात इसकी सीमा एक करोड़ रुपए तक है।

आपको याद दिला दें कि बीते साल अप्रैल के महीने में राहुल जौहरी के ही कार्यकाल के तहत ओप्पो मोबाइल के साथ भारतीय टीम की 1079 करोड़ रुपए के साथ स्पॉन्सर की डील हुई थी जो आख़री डील से कई गुणा अधिक थी।

Related posts

Leave a Reply