BCCI might not allow Michael Clarke from commentating in the BGT ind vs aus test series

भारतीय क्रिकेट टीम को फ़रवरी-मार्च में ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ (Ind vs Aus) चार मैचों की टेस्ट सीरीज़ खेलनी है. सीरीज़ के सभी मुक़ाबले भारत में खेले जाएँगे. दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड ने टेस्ट सीरीज़ के लिए टीम का ऐलान भी कर दिया है.

जहां BCCI ने शुरुआती दो मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया है तो वहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज़ के सभी मैचों के लिए टीम की घोषणा की है. इसी बीच, क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है.

BCCI इस दिग्गज को IND vs AUS टेस्ट सीरीज़ से कर सकती है बाहर

बड़ी खबर: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ से यह दिग्गज खिलाड़ी हो सकता है बाहर, BCCI वायरल वीडियो पर लेगी बड़ा एक्शन! 1

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और कमेंटेटर माइकल क्लार्क (Michael Clarke) के भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ में कमेंट्री करने पर रोक लग सकती है. भारतीय क्रिकेट बोर्ड क्लार्क के बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफ़ी में कमेंट्री करने पर रोक लगा सकता है.

इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण हाल ही में माइकल क्लार्क और उनकी गर्लफ़्रेंड के बीच लड़ाई का एक वायरल वीडियो बताया जा रहा है. बता दें BCCI ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफ़ी (IND vs AUS) में कमेंटेटर के लिए 80 लाख रुपए का कांट्रैक्ट रखा है. ऐसे में, क्लार्क (Michael Clarke) के भारत आने की संभावना भी कम हो गई है.

बीच सड़क पर गर्लफ़्रेंड से पीटे Michael Clarke

बताते चलें कि माइकल क्लार्क की हाल ही में अपने गर्लफ़्रेंड से बीच सड़क पर पीटते हुए वीडियो वायरल हुई थी. साल 2015 में ऑस्ट्रेलिया टीम को वर्ल्ड कप जिताने वाले माइकल क्लार्क (Michael Clarke) ने साल 2012 से काईली के साथ शादी की थी लेकिन साल 2019 में शादी से 7 साल बाद अपनी पत्नी काइली से तलाक ले लिया. वहीं, अब क्लार्क अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ एक समस्या में फंस गए हैं. यही कारण है कि उनकी गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क पर उन्हें सरेआम तमाचा जड़ दिया.

Ankit Kunwar

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer