BCCI mismanagement exposed fans yearn for every drop of water in Hyderabad ODI video viral

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया जहाँ टीम इंडिया ने इस मैच को 12 रन से अपने नाम करते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की।

अब सीरीज का दूसरा मुकाबला शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, रायपुर में खेला जाना है। इसके लिए टीम इंडिया रायपुर पहुँच चुकी है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो दुनिया की सबसे अमीर बोर्ड कही जाने वाली बीसीसीआई (BCCI) के बदइंतजामी की पोल खोल रही है।

बीसीसीआई के बदइंतजामी की खुली पोल

ind vs nz 1st odi

दरअसल, ये घटना हैदराबाद वनडे की है जब मैच खत्म हो गया था। मैच के खत्म होने के बाद हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन और बीसीसीआई (BCCI) की बदइंतज़ामी का एक वीडियो सामने आया है जहाँ दर्शक पानी की एक-एक बूंद के लिए तरसते नजर आए। हुआ ये था कि स्टेडियम में पानी बेचा नहीं जा रहा था बल्कि फ्री में दिया जा रहा था लेकिन पानी पीने के लिए दर्शकों के लिए ग्लास ही नहीं रखा गया था जोकि एक बेहद ही शर्मनाक बात थी।

जब दर्शकों को ग्लास नहीं मिला तो उन्होंने 20 लीटर वाली पानी की बोतल से पानी पीना शुरू कर दिया। बीसीसीआई (BCCI) की बदइंतज़ामी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर एक यूज़र ने शेयर किया है।

वीडियो सामने आने के बाद हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन और बीसीसीआई (BCCI) की पोल खुल गई है। वीडियो सामने आने के बाद फैंस काफी गुस्से में हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

भारत ने हासिल कर ली है बढ़त

IND vs NZ 1st ODI match report

गौरतलब है कि हैदराबाद वनडे मैच को भारत ने 12 रन से अपने नाम करते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की। इस मैच (IND vs NZ) में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 349 रन बनाए। इसके जवाब में कीवी टीम 49.2 ओवर में 337 रन पर ऑल आउट हो गई।

बता दें कि भारत की तरफ से टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने अपने वनडे करियर का पहला दोहरा शतक जमाया। उन्होंने इस मैच में 149 गेंदों में 19 चौके-9 छक्के की मदद से 208 रन बनाए। वहीं, कीवी टीम की तरफ से ब्रेसवेल ने शानदार शतक जमाया। उन्होंने इस मैच में 78 गेंदों में 12 चौके-10 छक्के की मदद से 140 रन की पारी खेली।