संजय मांजरेकर
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

विश्व इस समय कोरोना वायरस से बहुत ज्यादा परेशान नजर आ रहा है. जिसके कारण लंबे समय से क्रिकेट बंद नजर आ रहा है. अब सभी क्रिकेट बोर्ड दोबारा खेल को शुरू करने का प्रयास कर रही है. हालाँकि अभी तक सबसे बड़ी क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई ने इस क्षेत्र में कोई बड़ा फैसला नहीं लिया है.

सूत्रों के अनुसार, बीसीसीआई शुक्रवार को एक बड़ी बैठक करने वाली है. वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये सभी बड़े अधिकारी इसमें हिस्सा लेने वाले हैं. जहाँ पर दोबारा क्रिकेट को शुरू करने के अलावा कई और बड़े अहम फैसलों पर चर्चा हो सकती है. आईपीएल 2020 के भविष्य पर भी फैसला इस बैठक में हो सकता है.

आज हम आपको उन 3 अहम मुद्दों के बारें में बताएँगे. जिसपर शुक्रवार को होने वाली बीसीसीआई की बैठक में फैसला लिया जा सकता है. ये मुद्दे खिलाड़ियों के लिए और बोर्ड अधिकारियो दोनों के लिए बहुत ही अहम होने वाले हैं. इस बैठक में जय शाह और सौरव गांगुली भी हिस्सा बनेंगे.

1. कहाँ आयोजित होगा आईपीएल और ट्रेनिंग कैंप

बीसीसीआई की शुक्रवार को होने वाली है बैठक, लिए जा सकते हैं 3 अहम फैसले 1

भारत में कोरोना वायरस का प्रभाव तेजी से बढ़ता जा रहा है. जिसके कारण यहाँ पर क्रिकेट का शुरू हो पाना बहुत ज्यादा मुश्किल हो गया है. इसी वजह से अब तक भारतीय टीम ने कोई ट्रेनिंग कैंप नहीं लगाया है. उसके अलावा आईपीएल 2020 कहाँ पर आयोजित होगा. ये भी अंदाजा नहीं है.

इस बैठक में बीसीसीआई के अधिकारी ये फैसला ले सकते हैं की खिलाड़ियों का ट्रेनिंग कैंप और आईपीएल 2020 कहाँ पर आयोजित हो सकता है. मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के अनुसार इस रेस में यूएई पहले नंबर पर जबकि श्रीलंका दूसरे नंबर पर नजर आ रहा है. हालाँकि अब तक बीसीसीआई ने इसको लेकर कुछ बोला नहीं है.

ट्रेनिंग कैंप और आईपीएल 2020 के आयोजन की ज्यादा संभावना यूएई में नजर आ रही है. लेकिन इसपर फैसला शुक्रवार को बीसीसीआई के अधिकारी ही लेने वाले हैं. जिसके कारण ही ये बैठक बहुत ज्यादा अहम हो जाती है. इसी वजह से अधिकतर फैन्स की नजरें भी इसपर लगी हुई हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

One reply on “बीसीसीआई की शुक्रवार को होने वाली है बैठक, लिए जा सकते हैं 3 अहम फैसले”

Comments are closed.