भारत दौरे से पहले बांग्लादेश के खिलाड़ियों के हड़ताल पर बीसीसीआई की तरफ से आया बयान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत दौरे से पहले बांग्लादेश के खिलाड़ियों के हड़ताल पर बीसीसीआई की तरफ से आया बयान 

भारत दौरे से पहले बांग्लादेश के खिलाड़ियों के हड़ताल पर बीसीसीआई की तरफ से आया बयान

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ने बांग्लादेश क्रिकेट विरोध का बिगुल फूंक दिया है। टीम के खिलाफ बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से कई मुद्दों पर नाराज हैं और इसी वजह से उन्होंने आज प्रेस कांफ्रेंस की। इसमें देश के करीब 50 खिलाड़ी मौजूद थे। यहाँ उन्होंने बोर्ड के सामने कई मांगें रखी और उन्हें पूरा करने की मांग की।

भारत दौरे से पहले बांग्लादेश के खिलाड़ियों के हड़ताल पर बीसीसीआई की तरफ से आया बयान 1

अगले महीने भारत दौरा

भारत दौरे से पहले बांग्लादेश के खिलाड़ियों के हड़ताल पर बीसीसीआई की तरफ से आया बयान 2

बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने मांग नहीं माने जाने तक क्रिकेट के मैदान से दूर रहने की घोषणा की है। शाकिब अल हसन और मुशफिकुर रहीम जैसे खिलाड़ियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से बात की।

टीम को 3 नवंबर से भारत दौरे पर टी-20 और टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। उससे पहले हड़ताल की घोषणा से इस दौरे पर खतरे की घंटी बजने लगी है। इसमें दो टेस्ट और तीन टी-20 मुकाबले होने वाले हैं।

बीसीसीआई ने दी प्रतिक्रिया

विजय हजारे ट्रॉफी

भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसे बांग्लादेश का आन्तरिक मामला माना है। पीटीआई से बात करते हुए बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा कि बोर्ड मामले पर अपनी नजर बनाये हुए हैं। उन्होंने कहा

“बीसीसीआई इंतजार करेगा और घटनाक्रम को बारीकी से देखेगा। यह बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड का एक आंतरिक मामला है और जब तक हम उनसे नहीं सुनते, तब तक हमें कोई टिप्पणी करने की कोई आवश्यकता नहीं है।”

कोलकाता में भी टेस्ट

भारत दौरे से पहले बांग्लादेश के खिलाड़ियों के हड़ताल पर बीसीसीआई की तरफ से आया बयान 3

दोनों टीमों के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज का एक मुकाबला कोलकाता में खेला जाने वाला है। बांग्लादेश के करीब होने की वजह से इस मैच में बांग्लादेश के फैन्स के आने की भी उम्मीद है। बीसीसीआई अधिकारी ने आगे कहा

“कोलकाता में एक टेस्ट मैच है, जो निश्चित रूप से स्थानीय प्रशंसकों को ध्यान में रखते हुए बांग्लादेश के प्रशंसकों के बीच बहुत रुचि पैदा करेगा। बहुत सारे प्रशंसकों को ढाका और इसके आसपास के शहरों से मैच देखने की उम्मीद है, कोलकाता में पहली बार। मेरा मानना है कि अगर स्थिति की मांग होती है तो वे हमारे राष्ट्रपति के अनुरोध पर ध्यान देंगे।”

Related posts