बीसीसीआई ने दिया पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी के बयान का जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत में क्रिकेट खेलना खिलाड़ियों के लिए पीसीबी ने बताया खतरा तो बीसीसीआई ने दिया करारा जवाब 

भारत में क्रिकेट खेलना खिलाड़ियों के लिए पीसीबी ने बताया खतरा तो बीसीसीआई ने दिया करारा जवाब

पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी ने कुछ दिनों पहले भारत में विदेशी टीमो के सुरक्षा पर बड़ा बयान दिया था. उनके हिसाब से भारत में कोई भी विदेशी टीम सुरक्षित नहीं है. उनके उस बयान का अब बीसीसीआई ने भी कड़ा जवाब दिया है. उन्होंने कहा है की जो व्यक्ति खुद लंदन में रहता है वो भारत की सुरक्षा पर बोलने का हकदार नहीं है.

एहसान मनी ने दिया था बड़ा बयान

भारत में क्रिकेट खेलना खिलाड़ियों के लिए पीसीबी ने बताया खतरा तो बीसीसीआई ने दिया करारा जवाब 1

भारत में इस समय कुछ लोग सरकार के फैसले का विरोध करने के लिए सड़को पर उतर आयें हैं. जिसके कारण कुछ जगह पर हिंसा भी हो गयी थी. जिसको लेकर पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी ने भारत में विदेशी टीमों के सुरक्षा पर बोलते हुए कहा था कि

”  हमने साबित कर दिया की पाकिस्तान सेफ है. यदि कोई आना ही नहीं चाहता तो वो कुछ भी बोल सकता है. मौजूदा समय में पाकिस्तान से ज्यादा खतरा तो भारत में हैं.”

उन्होंने आगे कहा कि

” श्रीलंका टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद अब कोई पाकिस्तान में सुरक्षा पर सवाल नहीं उठा सकता है. ये पाकिस्तान में टेस्ट क्रिकेट के लिए बहुत अच्छा समय है. मीडिया और फैन्स ने भी इसके लिए अहम भूमिका निभाई है.”

बीसीसीआई ने दिया एहसान मनी को करारा जवाब

भारत में क्रिकेट खेलना खिलाड़ियों के लिए पीसीबी ने बताया खतरा तो बीसीसीआई ने दिया करारा जवाब 2

अब खुद बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण कुमार धूमल ने एहसान मनी के इस बयान का जवाब देते हुए हिंदुस्तान टाइम्स से कहा है कि

” वो आदमी जो ज्यादातर अपना समय लंदन में बिताता है. वो बेकार में ही बाहर से बैठ कर भारत की सुरक्षा पर बोलने का हकदार नहीं है. वो तो पाकिस्तान के सुरक्षा पर बोलने के हकदार नहीं है. भारत की तो अलग बात है. वो वहां भी बहुत ही कम रहते हैं. यदि वो पाकिस्तान में और ज्यादा समय बिताएंगे तो उन्हें पता चल जायेगा की वहां पर क्या हालात है.”

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया आ रहा है भारत दौरे पर

भारत में क्रिकेट खेलना खिलाड़ियों के लिए पीसीबी ने बताया खतरा तो बीसीसीआई ने दिया करारा जवाब 3

वेस्टइंडीज की टीम अभी हाल में ही भारत का दौरा करके गयी है. जबकि अब श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया की टीम भी जल्द ही भारतीय दौरे पर आने वाली है. श्रीलंका के खिलाफ भारत टी20 सीरीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम को एकदिवसीय सीरीज खेलनी है. जिसकी शुरुआत 5 जनवरी से होने वाला है.

Related posts