बीसीसीआई ने बनाया नई योजना जिसके तहत महिला और जूनियर टीमों को होगा फायदा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बीसीसीआई ने बनाया नई योजना जिसके तहत महिला और जूनियर टीमों को होगा फायदा 

बीसीसीआई ने बनाया नई योजना जिसके तहत महिला और जूनियर टीमों को होगा फायदा

बीसीसीआई ने जूनियर, सीमांत और महिला खिलाड़ियों की उन्नति के लिए लिए एक ख़ास योजना बनाई हैं. प्रशासकों की समिति (सीओए) शुक्रवार को अपनी बैठक में इस प्रस्ताव को अनुमति देने की उम्मीद है. प्रशासकों की समिति ने महसूस किया है, कि खिलाड़ियों के संबंध में कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए, और जूनियर, सीमांत और महिला खिलाड़ियों को विराट कोहली और उनकी टीम के समान फायदे का आनंद मिलना चाहिए.  सहवाग से भिड़े गौतम गंभीर सरेआम सहवाग के खिलाफ किया ये ट्वीट

बीसीसीआई ने बनाया नई योजना जिसके तहत महिला और जूनियर टीमों को होगा फायदा 1

सूत्र ने बताया, “अगर कार्यालय के कर्मचारियों और पदाधिकारियों बिजनेस क्लास में सफ़र कर सकता है, और यदि बोर्ड फ्लोरिडा में भारत बनाम वेस्ट इंडीज खेल को देखने के लिए पिछले साल संयुक्त राज्य अमेरिका में सभी राज्य संघों (40 से अधिक लोगों) से प्रत्येक सदस्य को ले जा सकता था, तो इन खिलाड़ियों के साथ ही  भेदभाव क्यों?. आखिरकार, वे भी भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं और उन्हें भी दूसरों के समान सभी सुविधायों लाभ प्राप्त करना चाहिए”.

इस योजना के अंतर्गत सबसे पहले लाभ पाने वाली टीम भारत ए टीम हो सकती हैं, जो 23 मार्च को ढाका में इमर्जिंग कप खेलने के लिए रवाना होगी. जिसके बाद आईसीसी भारतीय महिला टीम को विश्व कप क्वालीफायर के 26 जून को यूनाइटेड किंगडम पहुचना हैं.   OMG!!!! मोहम्मद शमी की गेंद पर भारतीय कप्तान विराट कोहली हुए चोटिल!

राहुल द्रविड़ द्वारा प्रशिक्षित अंडर -19 टीम भी जून में द्विपक्षीय सीरीज के लिए इंग्लैंड की यात्रा करेगी. अतीत में, कई हाई-प्रोफाइल भारत के खिलाड़ियों को इकोनोमी क्लास में ‘ए’ टूरों के लिए वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया जैसे विदेशी दौरो पर यात्रा करने के लिए परेशान किया गया है.

Related posts