आईपीएल फैन्स के लिए खुशखबरी, बीसीसीआई जल्द लेकर आ रहा है एक और आईपीएल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल फैन्स के लिए खुशखबरी, बीसीसीआई जल्द लेकर आ रहा है एक और आईपीएल 

आईपीएल फैन्स के लिए खुशखबरी, बीसीसीआई जल्द लेकर आ रहा है एक और आईपीएल

आईपीएल को पूरी दुनिया में देखा जाता हैं. आईपीएल हर साल पूरी दुनिया में अपनी लग छाप छोड़ कर चला जाता हैं. ऐसे में आईपीएल फैन्स के लिए बीसीसीआई कुछ अलग करने की योजना बना रहा हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई मिनी आईपीएल करने की योजना बना रहा हैं.

चैंपियंस लीग की जगह हो सकता है आयोजन 

आईपीएल फैन्स के लिए खुशखबरी, बीसीसीआई जल्द लेकर आ रहा है एक और आईपीएल 1
photo credit: google

मिनी आईपीएल के बारें में बात करते हुए राजीव शुक्ल ने कहा कि हमारे पास चैंपियंस लीग की जगह अभी तक खली हैं. ऐसे में बोर्ड मिनी आईपीएल का आयोजन करने के बारें में सोच रहा हैं. हम ये मिनी आईपीएल चैंपियंस लीग के आयोजन के समय में ही करेंगे. मिनी आईपीएल के आयोजन स्थल के बारें में बात करते हुए राजीव शुक्ला ने कहा कि मिनी आईपीएल के सबसे अच्छा आयोजन स्थल दुबई होगा.

आईपीएल फैन्स के लिए खुशखबरी, बीसीसीआई जल्द लेकर आ रहा है एक और आईपीएल 2
pc: google

सचिन का हेलमट भी फाइनल मैच में नहीं बढ़ा सका भारतीय टीम का हौसला, भारतीय ड्रेसिंग रूम में दिया गया था जगह

मिनी आईपीएल के बारें में आगे बात करते हुए राजीव शुक्ल ने कहा कि आईपीएल को पूरी दुनिया के लोग देखते हैं. आईपीएल के हर साल फैन्स बढ़ रहें हैं.ऐसे में बोर्ड आईपीएल के फैन्स के लिए मिनी आईपीएल के आयोजन के बारें में सोच रहा हैं. हमारे पास अभी भी चैंपियंस लीग का स्लॉट खाली पड़ा हुआ हैं. इसलिए बोर्ड उस स्लॉट पर मिनी आईपीएल का आयोजन कर सकता हैं.

आईपीएल की वजह से खिलाड़ियों को अच्छा करने का मौका मिला हैं 

आईपीएल फैन्स के लिए खुशखबरी, बीसीसीआई जल्द लेकर आ रहा है एक और आईपीएल 3
photo credit: google

विडियो : शाहिद अफरीदी ने भी बाप बेटा वाली पर बात पर भारत पर कसा तंज,अब इतने दिन बाद दिया सहवाग को करारा जवाब

आईपीएल में खिलाड़ियों को लेकर बात करते हुए राजीव शुक्ला ने कहा, कि आईपीएल की वजह से खिलाड़ियों को अपनी ख़राब फॉर्म से बाहर आने में मदद मिलती हैं. इस बार भी चैंपियंस ट्राफी से पहले आईपीएल का आयोजन से हुआ था. ऐसे में आईपीएल में मिली अच्छी लय का फायदा खिलाड़ी उठा सकते हैं. खिलाड़ियों की फिटनेस के बारें में बात करते हुए उन्होंने कहा कि आईपीएल की वजह से खिलाड़ियों को अपनी फिटनेस पर भी काम करने का मौका मिलाता हैं.

Related posts