बीसीसीआई ने भारतीय तेज गेंदबाजों का वीडियो किया पोस्ट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : श्रीलंका के खिलाफ पहले ही टी-20 में इन 3 युवा भारतीय खिलाड़ियों का खेलना तय बीसीसीआई ने वीडियो शेयर कर कही ये बात 

वीडियो : श्रीलंका के खिलाफ पहले ही टी-20 में इन 3 युवा भारतीय खिलाड़ियों का खेलना तय बीसीसीआई ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच टेस्ट और वनडे सीरीज का तो समापन हो गया है, लेकिन अब भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच 20 दिसंबर बुधवार से तीन टी20 मैचों की शुरूआत हो जायेगी. भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 मैच कटक के मैदान में खेला जायेगा.

युवा पेस अटैक है भारतीय टीम का

वीडियो : श्रीलंका के खिलाफ पहले ही टी-20 में इन 3 युवा भारतीय खिलाड़ियों का खेलना तय बीसीसीआई ने वीडियो शेयर कर कही ये बात 1

आपकों बता दे, कि इस तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम का गेंदबाजी आक्रमण पूरी तरीके से एक युवा गेंदबाजी आक्रमण है.

भारतीय चयनकर्ताओं ने इस टी20 टीम में बासिल थंपी, मोहम्मद सिराज व जयदेव उन्नादकट जैसे खिलाड़ियों को जगह दी है और भारतीय टीम की तेज गेंदबाजी का दरमोदार भी इस सीरीज में इन युवा तेज गेंदबाजो पर ही होगा.

बीसीसीआई ने तेज गेंदबाजो को लेकर किया वीडियो पोस्ट 

BCCI lifted ban on RCA

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ऑफ़ इंडिया (बीसीसीआई) ने भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाजी आक्रमण को लेकर अपने ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमे कोच रवि शास्त्री तीनों के ऊपर पैनी नजर बनाये हुए दिख रहे है.

वीडियो में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज सभी नेट्स में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे है. बीसीसीआई ने अपने तेज गेंदबाज बासिल थंपी, मोहम्मद सिराज व जयदेव उन्नादकट के नाम को टैग कर हैलो भी किया है.

यहाँ देखे बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो 

तीनों ने आईपीएल के जरिये बनाई टीम में अपनी जगह 

वीडियो : श्रीलंका के खिलाफ पहले ही टी-20 में इन 3 युवा भारतीय खिलाड़ियों का खेलना तय बीसीसीआई ने वीडियो शेयर कर कही ये बात 2

आपकों बता दे, कि तेज गेंदबाज बासिल थंपी, मोहम्मद सिराज व जयदेव उन्नादकट ने भारतीय टीम में जगह आईपीएल 2017 के शानदार प्रदर्शन के जरिये बनाई है.

तीनों ही तेज गेंदबाजों ने आईपीएल 2017 में अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम के लिए बहुत शानदार प्रदर्शन किया था. उसके बाद तीनों ही घरेलू क्रिकेट में भी शानदार प्रदर्शन कर रहे थे. जिसके चलते तीनों ने ही चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खीचा और श्रीलंका के खिलाफ भारत की टी20 टीम में जगह बना ली.

जहां आईपीएल 2017 में जयदेव उन्नादकट ने 12 मैचों में 24 विकेट लिए थे, तो वही मोहम्मद सिराज ने 6 मैच में 10 विकेट लिए थे. वही बासिल थंपी ने अपने खेले 12 मैचों में 11 विकेट लिए थे.

Related posts

Leave a Reply