बीसीसीआई ने इशारों-इशारों में बताया, राहुल और धवन में से कौन खेलेगा दूसरा टी-20

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : दूसरे टी-20 से एक दिन पहले ही बीसीसीआई ने किया इशारा ये खिलाड़ी करेगा दूसरे टी-20 में पारी की शुरुआत 

WATCH : दूसरे टी-20 से एक दिन पहले ही बीसीसीआई ने किया इशारा ये खिलाड़ी करेगा दूसरे टी-20 में पारी की शुरुआत

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला टी-20 मैच बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया था. अब सीरीज का दूसरा टी-20 मैच 18 सितंबर को मोहाली के आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा. सीरीज के इस दूसरे टी-20 से पहले भारतीय टीम के ओपनिंग स्लॉट को लेकर काफी चर्चा चल रही है.

WATCH : दूसरे टी-20 से एक दिन पहले ही बीसीसीआई ने किया इशारा ये खिलाड़ी करेगा दूसरे टी-20 में पारी की शुरुआत 1

राहुल-धवन में से किसे मिलेगा रोहित के साथ मौका?

WATCH : दूसरे टी-20 से एक दिन पहले ही बीसीसीआई ने किया इशारा ये खिलाड़ी करेगा दूसरे टी-20 में पारी की शुरुआत 2

दरअसल, कप्तान विराट कोहली के पास रोहित शर्मा के रूप में ओपनिंग का एक विकल्प तो पूरी तरह से तय है, लेकिन दूसरे विकल्प के तौर पर कप्तान विराट कोहली के पास केएल राहुल और शिखर धवन के रूप में 2 विकल्प मौजूद है, लेकिन केएल राहुल और शिखर धवन में से कोई एक खिलाड़ी ही अपनी जगह प्लेइंग इलेवन में बना सकता है.

धवन के पास अनुभव, राहुल का रिकॉर्ड शानदार

भारतीय क्रिकेट टीम

बता दें, कि शिखर धवन के पास जहां टी-20 क्रिकेट का काफी अनुभव है. वहीं केएल राहुल के टी-20 आंकड़े बहुत शानदार है. उन्होंने अपने खेले अब तक के 28 टी-20 मैचों में 42.8 की शानदार औसत से कुल 899 रन बनाये हुए हैं. वह टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 2 शतक भी बना चुके हैं.

बीसीसीआई ने धवन के खेलने के दिए संकेत

India vs South Africa 2019

इसी बीच बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमे शिखर धवन नेट्स पर अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं.

बीसीसीआई के इस ट्वीट से संकेत मिल रहे हैं, कि मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में होने वाले दूसरे टी-20 मैच में शिखर धवन ही रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरूआत कर सकते हैं. वहीं केएल राहुल को अपने मौके का इंतजार करना पड़ सकता है. बीसीसीआई द्वारा शेयर किये गए वीडियो में शिखर धवन नेट्स में जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं.

 

इस प्रकार हो सकती दूसरे टी-20 में भारत की प्लेइंग इलेवन

मोटी पनेसर

भारत : रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, रविन्द्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, नवदीप सैनी

Related posts