बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी ने शाहिद अफरीदी को मैच फिक्सिंग पर घेरा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शाहिद अफरीदी के ‘स्पॉट फिक्सिंग’ वाले बयान पर अनिरुद्ध चौधरी ने उठाये सवालियां निशान, कहा… 

शाहिद अफरीदी के ‘स्पॉट फिक्सिंग’ वाले बयान पर अनिरुद्ध चौधरी ने उठाये सवालियां निशान, कहा…

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने ऑटोबायोग्राफी इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इसमें उन्होंने अपने करियर के बारे में कई बड़े खुलासे किये हैं। इसमें उन्होंने भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर के बारे में कई खुलासे किये वहीं मैच फिक्सिंग के बारे में भी उन्होंने बात की है। इसपर बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष ने सवाल खड़े किये हैं।

शाहिद अफरीदी के 'स्पॉट फिक्सिंग' वाले बयान पर अनिरुद्ध चौधरी ने उठाये सवालियां निशान, कहा... 1

अफरीदी ने क्या लिखा

शाहिद अफरीदी के 'स्पॉट फिक्सिंग' वाले बयान पर अनिरुद्ध चौधरी ने उठाये सवालियां निशान, कहा... 2

शाहिद अफरीदी ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर भी सवाल खड़े किये हैं। उनके अनुसार पीसीबी को सबूत देने के बाद भी उन्हों कुछ नहीं किया। अफरीदी ने लिखा

“मैंने रैकेट में शामिल मूल सबूतों को पकड़ लिया था, जो फोन संदेश के रूप में स्पॉट फिक्सिंग विवाद में शामिल खिलाड़ियों खिलाफ था। जब मैं उस सबूत को टीम प्रबंधन के पास ले गया और फिर इसके बाद आगे जो कुछ हुआ उसे देखकर पाकिस्तान की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम को चलाने वालों पर ज्यादा विश्वास नहीं होता। श्रीलंका दौरे से पहले, माजीद और उनका परिवार चैंपियनशिप के दौरान टीम में शामिल हुए थे। माजिद के बेटे ने अपने पिता के मोबाइल फोन को पानी में गिरा दिया और फिर फोन ने काम करना बंद करना दिया था।”

अनिरुद्ध चौधरी ने उठाये सवाल

शाहिद अफरीदी के 'स्पॉट फिक्सिंग' वाले बयान पर अनिरुद्ध चौधरी ने उठाये सवालियां निशान, कहा... 3

भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड के कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी ने शाहिद अफरीदी पर सवाल खड़े किये हैं। उनके अनुसार अफरीदी को इसकी सूचना आईसीसी को देनी चाहिए थी।उन्होंने ट्विटर पर लिखा

“वास्तव में, जब उन्हें इस बारे में एक बार पता चल गया तो उन्हें तुरंत आईसीसी की भ्रष्टचार रोधी ईकाई को इसकी सूचना देनी चाहिए थी। एसीयू कैसे उनकी इस सूचना से निपटते, यह देखना बड़ा दिलचस्प होता।”

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts