आईपीएल से पूर्व बीसीसीआई की तकनीकी समिति की कोलकाता में होगी बैठक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल से पूर्व बीसीसीआई की तकनीकी समिति की कोलकाता में होगी बैठक 

पूर्व कप्तान अनिल कुंबले की अध्यक्षता वाली बीसीसीआई की तकनीकी समिति की बैठक सात अप्रैल को कोलकाता में इंडियन प्रीमियर लीग के उद्घाटन समारोह से पहले होगी।

बीसीसीआई के एक सूत्र से ये पता चला है, कि तकनीकी समिति की बैठक 7 अप्रैल को कोलकाता में होगी।  बैठक में पंद्रह मार्च को दिल्ली में रणजी कप्तानों और कोचों के सम्मेलन में रखे गए सुझावों पर चर्चा और ध्यान दिया जायेगा।  एक दिन के सम्मेलन में रणजी टीमों के कप्तानों और कोचों ने घरेलू कैलेंडर में कुछ नए बदलाव की मांग सामने रखी थी। उन्होंने अपने कुछ राय दिये थे, कि घरेलू टी-20 टूर्नामेंट आईपीएल शुरू होने से पहले ही ये नीलामी से पहले होना चाहिये।

यह टूर्नामेंट में 7 अप्रैल को समाप्त होगा, और उसके ठीक अगले ही दिन से आईपीएल शुरू हो रहा है। ऐसे में आईपीएल फेंचाइजी टीमों के घरेलू क्रिकेटर टूर्नामेंट सही तरीके से नहीं खेल पा रहे। बीसीसीआई ने अपना फैसला घरेलू खिलाड़ियों के सामने रखते हुए उन्हें कल तक टी-20 टूर्नामेंट में भाग लेने के लिये कहा है जिसके बाद ही वह अपनी आईपीएल टीमों से जुड़ेंगे। बोर्ड के एक सूत्र ने पहले ही इस बात के इशारे दिये थे कि अगले साल से ये सब परेशानियाँ देखकर शायद घरेलू टी-20 टूर्नामेंट और आईपीएल की तारीखों में टकराव नहीं होगा।

Related posts

Leave a Reply