इस वजह से एबी डीविलियर्स एक बार फिर से कर सकते हैं वापसी

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

एक बार फिर हो सकती है एबी डिविलियर्स की अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी, ये रही वजह 

एक बार फिर हो सकती है एबी डिविलियर्स की अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी, ये रही वजह

विश्व क्रिकेट के सबसे अनोखे बल्लेबाजों में शुमार रहे दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज अब्राहम बेंजामिन डीविलियर्स ने बुधवार को अपने इंटरनेशनल क्रिकेट से अलविदा कह दिया। एबी डीविलियर्स ने तत्काल प्रभाव से इंटरनेशनल क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मेट में बल्ला थामने का फैसला कर लिया है।

PC_GOOGLE

एबी डीविलियर्स का इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा

अपनी 34 साल की उम्र में एबी डीविलियर्स के द्वारा इतना जल्दी क्रिकेट को बाय-बाय कहने की उम्मीद किसी को भी नहीं थी। हर कोई चाहता था कि उनके चहेते एबी डीविलियर्स अभी तो क्रिकेट के मैदान में कुछ वक्त और गुजारे, लेकिन एबी ने हर किसी को चौंकाते हुए अचानक से इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी।

PC_GOOGLE

संन्यास के बाद वापसी कर चुके हैं कई खिलाड़ी

एबी डीविलियर्स के संन्यास लेने के फैसले पर कई फैंस को बड़ी निराशा हो रही है। लेकिन विश्व क्रिकेट में ऐसे कई खिलाड़ी रहे हैं जो संन्यास लेने की घोषणा करने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की है।

इन खिलाड़ियों के वेस्टइंडीज के कार्ल हूपर, पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी और न्यूजीलैंड के डेनियल वेटोरी जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी रहे हैं ऐसे में क्यों ना इस लिस्ट में एबी डीविलियर्स का नाम भी शामिल हो जाए।

PC_GOOGLE

एबी डीविलियर्स भी कर सकते हैं वापसी

वैसे एबी डीविलियर्स ने संन्यास की घोषणा किए हुए एक दिन ही बिता है लेकिन उनके फैंस एबी डीविलियर्स को एक बार फिर से मैदान में देखना चाहते हैं।

इन्ही फैंस की भावनाओं की कद्र करते हुए हम आपको वो सबसे बड़ा कारण बताने जा रहे हैं जिससे एबी अपने फैसले को वापस ले कर इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं।

PC_GOOGLE

विश्वकप को ध्यान में रखकर एबी बदलेंगे अपना फैसला!

एबी की वापसी का एकमात्र कारण आईसीसी क्रिकेट विश्वकप 2019 हो सकता है। जी हां दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम को अपने पहले विश्वकप खिताब का इंतजार है और दक्षिण अफ्रीकी टीम 2019 में होने वाले विश्वकप को जीतना चाहेगी। लेकिन इसके लिए एबी डीविलियर्स की वापसी भी जरूरी है।

एबी अगर वापसी करते हैं तो दक्षिण अफ्रीका के मिशन विश्वकप की राह आसान होगी। तो अगर एबी आने वाले समय में विश्वकप को लेकर अपना फैसला बदले तो हैरानी नहीं होगी।

PC_GOOGLE

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

 

Related posts

Leave a Reply